IPL 2024: Jonty Rhodes को आखिर मुंबई में ऐसा क्यों लगा.., सोशल मीडिया पर शहरवासियों को लेकर कह दी ये बात

IPL 2024: दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट स्टार जोंटी रोड्स ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर कहा कि मुंबई वासी तो शहर में बनी कोस्टल रोड प्रोजेक्ट को अपनी खुद की रेसिंग रोड मानते हैं। इसी तरह वो यहां ड्राइव करते हैं और उन्होंने कहा बेवकूफ हैं।

By आकाश चौरसिया | Published: May 16, 2024 02:02 PM2024-05-16T14:02:16+5:302024-05-16T14:27:33+5:30

IPL 2024 What did Jonty Rhodes feel about Mumbai he said this about the city residents on social media | IPL 2024: Jonty Rhodes को आखिर मुंबई में ऐसा क्यों लगा.., सोशल मीडिया पर शहरवासियों को लेकर कह दी ये बात

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

googleNewsNext
Highlightsदक्षिण अफ्रीका क्रिकेट स्टार जोंटी रोड्स ने मुंबई वासियों को लेकर कह दी ये बातइसके साथ ही उन्होंने शहरवासियों को बेवकूफ कह दियायही नहीं उन्होंने अपने भारत प्रेम पर अलर्ट होने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी बात जाहिर की

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट स्टार जोंटी रोड्स ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर मुंबई में नई बनी कोस्टल रोड प्रोजेक्ट को लेकर ओवर स्पीड के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि लोगों को लगता है कि उनकी खुद की रेसिंग रोड है। गौरतलब है कि 11 किलोमीटर लंबे पुल को आम लोगों के लिए 11 मार्च, 2024 को ओपन किया गया था, यह लंबा मार्ग बांद्रा से दक्षिण मुंबई तक रोजाना यात्रा करने वालों के लिए वरदान और रास्ते को सुगम होने के साथ-साथ सरल बना देता है। 

लेकिन, उन्होंने बताया कि रोजाना देखने को मिलता है कि इस हाईवे पर 80 किलोमीटर की स्पीड से लोग यहां चलते हैं। उन्होंने ये भी बताया कि कार अक्सर यहां बस लेन में रेगुलर बेसिस पर चलती हैं, जबकि इस रोड का साइन सीधे तौर पर लोगों को बताता है कि फोर्थ लेन से दूर रहने के लिए कहते हैं। 

रोड्स, जो एक शौकीन बाइकर हैं और नियमित रूप से अपनी रॉयल एनफील्ड पर टीम होटल से स्टेडियम तक यात्रा करते हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' पर इस मुद्दे पर प्रकाश डाला।

54 वर्षीय खिलाड़ी अपने खेल के दिनों से ही नियमित रूप से भारत आते रहे हैं और उन्होंने मुंबई में तटीय सड़क निर्माण को देखा है। उन्होंने आगे कहा, "मुझे याद है कि मुंबई कोस्टल रोड एक विवादास्पद मुद्दा था, जब काम पहली बार शुरू हुआ था। अब जब यह खुल गया है, तो मुंबई वासियों की सामान्य भावना क्या है? रोड्स ने ट्वीट कर कहा, "जैसा कि मैं टाइप कर रहा हूं, कुछ बेवकूफ इसे अपने निजी रेसिंग सर्किट की तरह मान रहे हैं।"

लीजेंड फिल्डर भारत में चल रही प्रीमियर लीग यानी लखनऊ सुपर जायंट्स के फील्डिंग कोच हैं। हालांकि रोड्स अपने भारत प्रेम के लिए जाने जाते हैं और यही कारण है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया रोड्स रखा है, क्योंकि उसका जन्म भी मुंबई में साल 2015 में हुआ था।

Open in app