IPL 2020, KXIP vs DC, Playing XI: दिल्ली की टीम में 3 बदलाव, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 20, 2020 7:05 PM

Open in App
ठळक मुद्देदिल्ली-पंजाब के बीच सीजन का 38वां मैच।दिल्ली ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी।प्ले ऑफ में बने रहने के लिए पंजाब को जीत की दरकार।

IPL 2020, KXIP vs DC: आईपीएल 2020 के 38वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है।

दोनों टीमों ने किए ये बदलाव

दिल्ली ने अपनी टीम में तीन बदलाव करके ऋषभ पंत, शिमरोन हेटमायर और डेनियल सैम्स को अंतिम एकादश में रखा है। पंजाब ने क्रिस जॉर्डन की जगह जेम्स नीशाम को लिया है।

यहां देखें टॉस-

गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में जीत से किंग्स इलेवन पंजाब का मनोबल बढ़ा होगा लेकिन अब तब निरंतर प्रदर्शन करने में नाकाम रही इस टीम की राह आसान नहीं होगी क्योंकि मंगलवार को पंजाब अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ रही है।

सत्र की शुरुआत में दो बेहद करीबी मैच गंवाने के बाद किंग्स इलेवन की टीम पिछले दो मैचों में वांछित नतीजे हासिल करने में कामयाब रही है। रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टीम को अंतिम दो ओवर में जीत के लिए सिर्फ सात रन की दरकार थी और उसे अंतिम गेंद से काफी पहले ही मैच खत्म कर देना चाहिए था जबकि मुंबई इंडियन्स के खिलाफ आईपीएल के पहले डबल सुपर ओवर से पहले नियमित समय में ही लोकेश राहुल की टीम को जीत हासिल कर लेनी चाहिए थी।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन-

किंग्स इलेवन पंजाब: केएल राहुल (विकेटकीपर / कप्तान), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, जेम्स नीशम, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, डैनियल सैम्स, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, तुषार देशपांडे, कगिसो रबाडा

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)किंग्स इलेवन पंजाबकेएल राहुलदिल्ली कैपिटल्सश्रेयस अय्यर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या