IPL 2018: धोनी के राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने पर सस्पेंस, ये है वजह

चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच पुणे में खेले जाने मैच में महेंद्र सिंह धोनी के खेलने को लेकर सस्पेंस बढ़ गया है।

By विनीत कुमार | Published: April 19, 2018 5:41 PM

Open in App

नई दिल्ली, 19 अप्रैल: आईपीएल में दो साल बाद वापसी करने वाली और दो बार की चैम्पियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच पुणे में खेले जाने मैच में महेंद्र सिंह धोनी के खेलने को लेकर सस्पेंस बढ़ गया है। 

चेन्नई के कप्तान धोनी पिछले कुछ दिनों से पीठ के दर्द से परेशान हैं और उन्होंने बुधवार को टीम के प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया था। सीएसके टीम प्रबंधन ने भी फिलहाल धोनी की फिटनेस पर कोई भी बयान नहीं दिया है। अगर धोनी चोट के कारण बाहर होते हैं तो चेन्नई के लिए ये बड़ा झटका साबित हो सकता है।

ऐसा इसलिए क्योंकि केदार जाधव, फाफ डु प्लेसिस, मुरली विजय और सुरेश रैना पहले ही चोट के कारण टीम से बाहर हैं। हालांकि, रैना जरूर प्रैक्टिस करते नजर आए। (और पढ़ें- तो कोहली की टीम से खेलेंगे स्मिथ और वॉर्नर, जल्द लौट सकते हैं मैदान पर)

बता दें कि कावेरी विवाद के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स के घरेलू मैदान के सभी मैच पुणे में खेले जाने हैं। धोनी की पीठ की चोट मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में नजर आई थी। धोनी ने उस मैच में 44 गेंदों पर नाबाद 79 रन बनाए थे लेकिन चेन्नई को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस पूरी पारी के दौरान धोनी पीठ के दर्द के कारण परेशान नजर आए थे और एक मौके पर उन्होंने मैदान पर ही टीम के फीजियो से मसाज भी लिया था।

केवल बैट्समैन के तौर पर खेलेंगे धोनी?

यह अटकलें भी लगाई जा रही है कि धोनी केवल बैट्समैन के तौर पर खेलें और विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी अंबाति रायुडू या फिर एन जगदीसन संभाल सकते हैं। चेन्नई ने फिलहाल इस सीजन में तीन मैच खेले हैं और उसे दो में जीत मिली है। चेन्नई की टीम चार अंकों के साथ फिलहाल चौथे स्थान पर है। (और पढ़ें- IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस से भरी ट्रेन पुणे रवाना, तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल)

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)एमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्सराजस्थान रॉयल्ससुरेश रैना

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या