IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस से भरी ट्रेन पुणे रवाना, तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

चेन्नई और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच शुक्रवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है।

By विनीत कुमार | Published: April 19, 2018 01:33 PM2018-04-19T13:33:31+5:302018-04-19T14:25:33+5:30

ipl 2018 whistle podu express for chennai super kings fans sets off to pune for csk vs rr match | IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस से भरी ट्रेन पुणे रवाना, तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Whistle Podu Express

googleNewsNext

नई दिल्ली, 19 अप्रैल: कावेरी विवाद के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स के घरेलू मैदान पर खेले जाने वाले सभी मैच पुणे शिफ्ट किए जाने के बावजूद टीम के फैंस का जोश बरकरार है। कई फैंस अब टीम का सपोर्ट करने के लिए पुणे रवाना हो चुके हैं जहां महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को अपना अगला मैच 20 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है।

पुणे के लिए रवाना हुई 'विसल पोडु एक्सप्रेस'

फैंस के जोश का नजारा गुरुवार को चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर दिखा जब फैंस के लिए स्पेशल ट्रेन पुणे से रवाना हुई। इस ट्रेन को विसल पोडू एक्सप्रेस नाम दिया गया है जिसमें बड़ी संख्या में चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस बैठे हुए थे। यह ट्रेन चेन्नई सेंट्रल के प्लेटफॉर्म नंबर-2 से पुणे के लिए रवाना हुई।


इस स्पेशल ट्रेन का इंतजाम सीएसके के प्रबंधन ने टीम के फैंस के लिए कराया है। द न्यूज मिनट वेबसाइट के अनुसारप सीएसके फैन क्लब के प्रभु ने स्पेशल ट्रेन से फैंस को पुणे ले जाने का आइडिया दिया। प्रभु के मुताबिक, 'घरेलू मैदान पर होने वाले टीम के सभी मैचों को पुणे शिफ्ट किए जाने के बाद फैंस बेहद निराश थे। इसके बाद हमने सीएसके प्रबंधन से यह अपील की थी कि वे डिस्काउंट में ट्रेन या फ्लाइट का प्रबंध करें ताकि सभी मैच देखने पुणे जा सकें।'  

चेन्नई और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच शुक्रवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है। मैच के अगले दिन यही ट्रेन फैंस को लेकर वापस चेन्नई लौट जाएगी। 


बता दें कि स्पॉट फिक्सिंग और दूसरे विवादों के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम को दो साल के लिए आईपीएल में बैन कर दिया गया था। इसी साल दोनों टीमों की वापसी हुई है। (और पढ़ें- IPL 2018: फिरोजशाह कोटला में होने वाले मैच पर क्यों छाया है संकट, जानिए)

Open in app