RR VS KKR: वीडियो में देखिए दिनेश कार्तिक का धोनी स्टाइल, हवा में उड़ते हुए रहाणे को ऐसे किया स्टंप

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिनेश कार्तिक की पारी और छक्के से ज्यादा चर्चा इस बार उनके विकेटकीपिंग की हो रही है।

By विनीत कुमार | Published: April 19, 2018 11:58 AM

Open in App

नई दिल्ली, 19 अप्रैल: आईपीएल-11 में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट हराकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई। केकेआर ने राजस्थान को उसी के घरेलू मैदान जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में हराया। केकेआर की इस जीत में अहम भूमिका कप्तान दिनेश कार्तिक की भी रही जो इन दिनों काफी आक्रमक क्रिकेट खेल रहे हैं। कार्तिक ने 42 रनों की नाबाद पारी खेली और छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई।

हालांकि, कार्तिक की पारी और छक्के से ज्यादा चर्चा इस बार उनके विकेटकीपिंग की हो रही है। कार्तिक ने इस मैच में जिस अंदाज में अजिंक्य रहाणे की स्टम्पिंग की, उसकी तारीफ हर कोई कर रहा है। रहाणे ने नीतीश राणा की गेंद को आगे बढ़ कर खेलने की कोशिश की लेकिन वह चूक गए। कार्तिक ने यह मौका नहीं गंवाया और हवा में लहराते हुए रहाणे को स्टंप कर दिया। (और पढ़ें- IPL 2018: सोशल मीडिया में दिल्ली डेयरडेविल्स की आलोचना पर गौतम गंभीर ने दिया ये जवाब)

कार्तिक का स्टंप करने का स्टाइल सोशल मीडिया पर भी वायरल है। कई लोगों ने इसकी तुलना महेंद्र सिंह धोनी से भी की है। गौरतलब है कि पिछले महीने निदाहास ट्रॉफी के फाइनल में भी छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाकर दिनेश कार्तिक ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और तब भी उनकी तुलना धोनी से की गई थी। देखिए, दिनेश कार्तिक ने कैसे किया रहाणे को स्टंप..

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)दिनेश कार्तिककोलकाता नाईट राइडर्सराजस्थान रॉयल्सअजिंक्य रहाणे

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या