IND vs NZ: रवींद्र जडेजा ने पकड़ा हवा में उछलते हुए एक हाथ से लाजवाब कैच, किवी बल्लेबाज भी रह गया हैरान, देखें वीडियो

Ravindra Jadeja: स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन एक यादगार कैच लपकते हुए किया सबको हैरान

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 1, 2020 10:12 AM2020-03-01T10:12:46+5:302020-03-01T10:19:42+5:30

India vs New Zealand: Ravindra Jadeja Takes a stunning catch To out Neil Wagner, Watch | IND vs NZ: रवींद्र जडेजा ने पकड़ा हवा में उछलते हुए एक हाथ से लाजवाब कैच, किवी बल्लेबाज भी रह गया हैरान, देखें वीडियो

रवींद्र जडेजा ने एक हाथ से पकड़ा वैगनर का हैरान करने वाला कैच

googleNewsNext
Highlightsरवींद्र जडेजा ने नील वैगनर का यादगार कैच पकड़ते हुए किया सबको हैरानभारत ने न्यूजीलैंड को 235 रन पर समेटते हुए ली पहली पारी में बढ़त

टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन न्यूजीलैंड को 235 रन पर समेट दिया। भारतीय टीम के इस प्रदर्शन में रवींद्र जडेजा ने गेंद और फील्डिंग में शानदार योगदान देते हुए अहम भूमिका निभाई। 

जडेजा ने पहले तो कोलिन डि ग्रैंडहोम को एक शानदार गेंद पर बोल्ड किया और फिर नील वैगनर का हवा में उछलते हुए एक हाथ से यादगार कैच लपकते हुए सबको हैरान कर दिया। 

जडेजा ने लपका नील वैगनर का हैरान करने वाला कैच

दुनिया के सबसे बेहतरीन फील्डरों में शुमार जडेजा ने लंच के बाद मोहम्मद शमी की गेंद पर नील वैगनर का जबर्दस्त कैच लपका। 

वैगनर ने शमी की गेंद पर पुल शॉट लगाया, स्क्वैयर लेग पर खड़े जडेजा ने पीछे की तरफ दौड़ लगाई और हवा में उछलते हुए अपने बाएं हाथ से लाजवाब कैच पकड़ लिया।  

जडेजा के लाजवाब कैच पर जमकर आए फैंस के कमेंट

जडेजा के इस लाजवाब कैच ने नील वैगनर समेत सभी दर्शकों को हैरान कर दिया। उनसे इस शानदार कैच ने नौवें विकेट के लिए 51 रन जोड़ने वाली वैगनर और जैमीसन की साझेदारी का भी अंत कर दिया और वैगनर 21 रन बनाकर आउट हो गए। 

इससे पहले भारतीय गेंदबाजों ने दमदर प्रदर्शन करते हुए दूसरे दिन टी से पहले न्यूजीलैंड को पहली पारी में 235 रन पर समेटते हुए पहली पारी में 7 रन की लीड हासिल की। भारत के लिए शमी ने 4 और बुमराह ने 3 और जडेजा ने दो विकेट लिए। 

न्यूजीलैंड के निचले क्रम के बल्लेबाजों ने भारत को फिर परेशान किया और उसके आखिरी 3 विकेट ने मिलकर 82 रन जोड़ दिए, जिनमें से अकेले 49 रन तो भारत की पहली पारी में 5 विकेट झटकने वाले काइल जैमीसन ने बनाए।

Open in app