IND vs NZ: सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया से पूछा गया-'हाउ इज द जोश', जवाब मिला-'हाई सर', वीडियो वायरल

How is the JOSH video of Team India: न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐतिहासिक वनडे सीरीज जीत के बाद बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों द्वारा 'हाउ इज द जोश', जवाब देने का वीडियो शेयर किया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 03, 2019 7:02 PM

Open in App

टीम इंडिया ने दमदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को वेलिंगटन में खेले गए पांचवें वनडे में 35 रन से हराते हुए पांच वनडे मैचों की सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ली है। 

ये पहली बार है जब भारत ने न्यूजीलैंड में एक वनडे सीरीज में चार मैच जीते हैं। खास बात ये रही कि भारत ने महज 18 रन पर 4 विकेट गंवाने के बावजूद वापसी करते हुए शानदार जीत दर्ज की।

इस मैच में 90 रन की पारी खेलने वाले अंबाती रायुडू को मैन ऑफ मैच चुना गया जबकि सीरीज में 9 विकेट लेने वाले मोहम्मद शमी को मैन ऑफ सीरीज चुना गया।  

BCCI ने शेयर किया 'हाउ इज द जोश' का वीडियो

भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टीम इंडिया की खिलाड़ियों का ट्रॉफी के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया गया है। 

इस वीडियो में खिलाड़ियों से 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' के चर्चित डायलॉग, 'हाउ इज द जोश' के बारे में पूछने पर धोनी, रोहित, धवन, पंड्या समेत सभी खिलाड़ी, 'हाई सर', जवाब देते नजर आ रहे हैं।बीसीसीआई ने इस वीडियो में उरी के ऐक्टर विकी कौशल को भी टैग किया है। विकी कौशल ने इस ट्वीट के जवाब में टीम इंडिया को जीत की बधाई देते हुए लिखा, 'जोश इस हाई सर।' वेलिंगटन में खेले गए पांचवें वनडे में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम ने 49.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 252 रन बनाए। भारत के लिए अंबाती रायुडू ने सर्वाधिक 90 रन की पारी खेली जबकि हार्दिक पंड्या ने 22 गेंदों में 45 रन की पारी खेली, जबकि विजय शंकर ने भी 45 रन का महत्वपूर्ण योगदान दिया। 

इसके बाद भारत ने युजवेंद्र चहल (41/3) की शानदार गेंदबाजी की मदद से न्यूजीलैंड को 44.1 ओवर में 217 रन पर समेटते हुए मैच 35 रन से जीत लिया। भारत को इस सीरीज में सिर्फ हैमिल्टन में खेले गए चौथे वनडे में ही शिकस्त मिली थी, जिसे न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से जीता था।

टॅग्स :भारत vs न्यूजीलैंडबीसीसीआईउरी : द सर्जिकल स्ट्राइक

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या