Hardik Pandya-Natasa Stankovic: हार्दिक-नताशा का बेटा ताऊ क्रुणाल पांड्या संग करता दिखा मस्ती, तलाक की अफवाहों के बीच क्यूट वीडियो वायरल

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलने और मंच से हार्दिक पंड्या का नाम हटाने के बाद तलाक की अफवाहें उड़ाईं।

By अंजली चौहान | Published: May 28, 2024 01:30 PM2024-05-28T13:30:01+5:302024-05-28T13:59:16+5:30

Hardik Pandya-Natasa Stankovic son seen having fun with uncle Krunal Pandya cute video goes viral amid divorce rumors | Hardik Pandya-Natasa Stankovic: हार्दिक-नताशा का बेटा ताऊ क्रुणाल पांड्या संग करता दिखा मस्ती, तलाक की अफवाहों के बीच क्यूट वीडियो वायरल

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: हार्दिक-नताशा का बेटा ताऊ क्रुणाल पांड्या संग करता दिखा मस्ती, तलाक की अफवाहों के बीच क्यूट वीडियो वायरल

googleNewsNext

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अभी तक अपनी तलाक की अफवाहों पर एक शब्द नहीं बोला है। कपल के बीच अनबन की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस बीच, हार्दिक और नताशा का छोटा सा बेटा अगस्त्य फैमिली संग टाइम बीता रहे हैं। हार्दिक के बेटे अगस्त्य अपने चाचा कुणाल पांड्या संग मस्ती करते नजर आए जो वीडियो खुद कुणाल ने शेयर किया है। चाचा के साथ अगस्त्य की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में अगस्त्य क्रुणाल और उनके बेटे कविर के साथ खेलते नजर आ रहे हैं।

वीडियो से पता चला कि अगस्त्य और कविर को स्क्रीन पर आने से रोक दिया गया था, इसलिए उन्होंने क्रुणाल और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा पंड्या के चेहरों को रंगने का फैसला किया। अगस्त्य के कमरे में लिए गए वीडियो में नताशा-हार्दिक के बेटे को कुणाल के चेहरे को नीला रंगते हुए दिखाया गया है, जबकि कविर ने अपनी मां के चेहरे को भूरा रंग दिया है। बच्चों के पास गेंद थी जबकि माता-पिता उनके साथ खेलते थे। इस जोड़े ने बच्चों के साथ कुछ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

बच्चों की मस्ती का यह वीडियो उन अफवाहों के बीच आया है जब कपल के तलाक की खबरें खूब चर्चा में है। जबकि इन खबरों पर अभी तक कपल ने मीडिया में कुछ भी नहीं कहा है। 

इस वीडियो से पहले भी शनिवार को क्रुणाल ने अपने बेटे कविर और हार्दिक के बेटे अगस्त्य के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीरों में बच्चे क्रिकेटर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। क्रुणाल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पी प्लेस♥️।” नताशा ने तस्वीरों पर अपना रिएक्शन शेयर किया। उसने न केवल पोस्ट को पसंद किया बल्कि तीनों के प्रति अपना प्यार दिखाने के लिए दिल-आँखों वाले इमोजी के साथ एक मुस्कुराता हुआ चेहरा भी डाला। यहां तक कि क्रुणाल ने भी अभी तक तलाक की अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

नताशा-हार्दिक की शादी को हुए 4 साल 

नताशा और हार्दिक की शादी को अब चार साल हो गए हैं। इस जोड़े ने 1 जनवरी, 2020 को अपनी सगाई की घोषणा की और मई 2020 में शादी कर ली। वे अगस्त्य पंड्या नाम के 3 वर्षीय लड़के के माता-पिता भी हैं। उनके अलग होने की अफवाहें तब ऑनलाइन सामने आईं जब नेटिजन्स ने देखा कि मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 'पांड्या' उपनाम हटा दिया है।

नताशा के सरनेम हटाने वाली पोस्ट शेयर करते हुए उसमें दावा किया गया कि दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट नहीं कर रहे हैं और आईपीएल 2024 मैचों से नताशा की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया। पोस्ट में लिखा, "पहले, नताशा के इंस्टाग्राम पर नतासा स्टेनकोविक पंड्या हुआ करते थे, लेकिन अब उन्होंने उनका नाम पूरी तरह से हटा दिया है।"

पोस्ट में यह भी है कि उन्होंने अपनी और हार्दिक की सभी हालिया पोस्ट भी हटा दीं, सिवाय उस पोस्ट को छोड़कर जिसमें अगस्त्य उनके साथ थे। इसके अलावा, वह इस आईपीएल में स्टैंड्स में या टीम के बारे में कहानियां पोस्ट करते हुए नहीं देखी गई हैं। जबकि कुणाल और पंखुड़ी अभी भी उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करते हैं, उन दोनों के बीच निश्चित रूप से कुछ गड़बड़ है। 

Open in app