कोविड को मात देकर मैदान में उतरे ऋषभ पंत, लगाए चौके और छक्के, देखें वीडियो

India vs England 2021: आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी अन्य खिलाड़ियों के साथ नेट सत्र में भाग लिया।

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 27, 2021 10:06 PM

Open in App
ठळक मुद्देटीम इंडिया ने वापस एक साथ आ गयी है।डरहम क्रिकेट क्लब में मुख्य पिच पर अभ्यास किया।मयंक अग्रवाल और कप्तान कोहली की नेट में बल्लेबाजी अभ्यास करते हुए तस्वीरें साझा की।

India vs England 2021: इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टेस्ट टीम ने मंगलवार को यहां डरहम क्रिकेट क्लब में ‘सेंटर विकेट (मुख्य पिच)’ पर अभ्यास किया।

कोविड-19 से उबरने के बाद टीम बायो-बबल (जैव सुरक्षित माहौल) में शामिल हुए आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी अन्य खिलाड़ियों के साथ नेट सत्र में भाग लिया। बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘ टीम इंडिया ने वापस एक साथ आ गयी है।

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले उन्होंने डरहम क्रिकेट क्लब में मुख्य पिच पर अभ्यास किया।’’ बीसीसीआई ने टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा, लोकेश राहुल, उनके कर्नाटक टीम के साथी और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और कप्तान कोहली की नेट में बल्लेबाजी अभ्यास करते हुए तस्वीरें साझा की।

उपकप्तान अजिंक्य रहाणे और अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी नेट सत्र में बल्लेबाजी की। भारतीय टीम ने इससे पहले काउंटी एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेला था, जो ड्रॉ समाप्त हुआ था। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज चार अगस्त से नॉटिंघम में होगा।

 

टॅग्स :भारतीय क्रिकेट टीमबीसीसीआईइंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्डऋषभ पंतविराट कोहलीजसप्रीत बुमराहरोहित शर्मा
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या