भारतीय टीम को बड़ा झटका, आठ खिलाड़ी टी-20 सीरीज से बाहर, टीम इंडिया ने उतारे चार नए प्लेयर, टीम में 7 बदलाव

IND vs SL: भारत के खिलाफ दूसरे टी20 क्रिकेट मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 28, 2021 9:16 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत ने पहला मैच 38 रन से जीता था।रुतुराज गायकवाड़, देवदत्त पड्डिकल, नीतिश राणा और चेतन सकारिया को जगह दी गई।दीपक चाहर, हार्दिक पांड्या, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल, कृष्णप्पा गौतम, ईशान किशन, मनीष पांडे सीरीज से बाहर हुए।

IND vs SL: श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने एक बार फिर टॉस जीतकर भारत के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है, जिन्होंने तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 मैच के लिए चार पदार्पण खिलाड़ियों को मैदान में उतारा है। हरफनमौला कृणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद यह मैच एक दिन विलंब से हो रहा है।

भारत ने  38 रन से जीत के बाद सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली। भारत ने देवदत्त पडिक्कल, नितीश राणा, रुतुराज गायकवाड़ और चेतन सकारिया को डेब्यू कैप सौंपी है। दीपक चाहर, हार्दिक पांड्या, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल, कृष्णप्पा गौतम, ईशान किशन, मनीष पांडे सीरीज से बाहर हुए।

पंड्या भाइयों के सीरीज से बाहर होने के बाद टीम में पांच ही विशेषज्ञ बल्लेबाज है। भारत के कप्तान शिखर धवन ने कहा कि टीम में 7 बदवाव हुआ है। स्पष्ट कारणों से बहुत सारे बदलाव हैं। हम सभी इसके लिए तत्पर हैं। युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है। पिछले 45 दिनों में बहुत ऊर्जा पैदा की है। मुझे खुशी है कि उन्हें मौका मिला है।

टॅग्स :बीसीसीआईश्रीलंका क्रिकेट टीमटी20
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या