Ind vs NZ: तीसरे टी20 में कोहली ने इन 11 खिलाड़ियों को मैदान पर उतारा, एक बदलाव के साथ उतरी न्यूजीलैंड की टीम

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच हैमिल्टन में खेला जा रहा है।

By सुमित राय | Published: January 29, 2020 12:11 PM

Open in App
ठळक मुद्देन्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया है।पांच मैचों की सीरीज में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 2-0 से आगे चल रही है।भारत ने पहले मैच में 6 विकेट से और दूसरे मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की थी।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने भारत के खिलाफ हैमिल्टन के सेडन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे मैच में टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया है।

इस मैच में भारतीय टीम बिना किसी बदलाव के उतरी है, जबकि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने टीम में एक बदलाव किया है। ब्लेयर टिकनर की जगह स्कॉट कुगलेइन को टीम में शामिल किया है।

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज पर कब्जा करने से एक कदम दूर है। भारत ने ऑकलैंड में खेले गए दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज की थी। टीम इंडिया ने पहले टी20 में 6 विकेट से जीत दर्ज की थी और फिर दूसरे मैच में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से मात दी थी।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

भारतीय क्रिकेट टीम :विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, मनीष पाण्डेय, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी और और जसप्रीत बुमराह।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम : केन विलियम्सन (कप्तान), मार्टिन गप्टिल, कोलिन मुनरो, रॉस टेलर, टिम सेफर्ट (विकेटकीपर), कोलिन डे ग्रांडहोम, मिशेल सैंटनर, टिम साउदी, ईस सोढ़ी, स्कॉट कुगलेइन और हामिश बेनेट।

टॅग्स :भारत vs न्यूजीलैंडभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीमविराट कोहलीकेन विलियम्सन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या