Ind vs Aus: बारिश के कारण नहीं हुआ अभ्यास मैच, विराट एंड कंपनी ने किया ये काम

भारतीय टीम को चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलना है, लेकिन सिडनी में होने वाला यह मैच बारिश के कारण पहले दिन शुरू नहीं हो सका।

By सुमित राय | Published: November 28, 2018 12:42 PM

Open in App

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 दिसंबर से शुरू होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलना है, लेकिन सिडनी में होने वाला यह मैच बारिश के कारण पहले दिन शुरू नहीं हो सका।

बारिश के कारण पहले दिन का खेल रद्द होने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस के समय के जिम में पसीना बहाकर समय का उपयोग किया। भारतीय टीम को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के साथ 28 नवंबर से 1 दिसंबर तक प्रैक्टिस मैच खेला जाना है।

मैच रद्द होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वो सलामी बल्लेबाज मुरली विजय और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के साथ जिम में नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है तो हमने अपने दिन का उपयोग करते हुए वर्कआउट किया। इन लड़को के साथ अच्छा वर्कआउट रहा।'

इससे पहले बीसीसीआई ने भी एक वीडियो शेयर कर बताया था सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में लगातार बारिश हो रही है और प्रैक्टिस मैच शुरू नहीं हो पाया।

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच एडिलेड के द ओवल मैदान पर 6 दिसंबर से खेला जाना है। इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच पर्थ में 14 दिसंबर से खेला जाना है। तीसरा टेस्ट मैच मेलबर्न में 26 दिसंबर और चौथा टेस्ट मैच 3 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाविराट कोहलीइशांत शर्मामुरली विजयबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या