गजब क्रिकेट! केवल एक रन देकर झटके 5 विकेट, टीम ने 10 गेंदों में जीत लिया मैच

मलेशिया और म्यांमार के बीच खेले गये इस मैच में कुल मिलाकर 11.5 ओवरों की गेंदबाजी हुई और इस दौरान 10 विकेट गिरे।

By विनीत कुमार | Published: October 10, 2018 3:34 PM

Open in App

नई दिल्ली, 10 अक्टूबर:आईसीसी वर्ल्डटी20 एशिया-बी क्वॉलिफायर्स में एक ऐसा मैच मंगलवार को देखने को मिला जिस पर एक बार में शायद कोई भरोसा नहीं कर सके। मलेशिया और म्यांमार के बीच खेले गये इस मैच में कुल मिलाकर बस 11.5 ओवरों की गेंदबाजी हुई और इस दौरान 10 विकेट गिरे। दिलचस्प ये कि मलेशिया ने केवल 1.4 ओवर में मैच जीत लिया।

कुआलालंपुर में खेले गए इस मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी म्यांमार की टीम 10.1 ओवर में केवल 9 रनों पर 8 विकेट गंवाकर सबसे खराब हालत में थी। तभी बारिश ने खेल रोक दिया। मलेशिया के पवनदीप सिंह ने 4 ओवरों की गेंदबाजी में तीन मेडन डालते हुए केवल 1 रन दिया और पांच विकेट झटके। वहीं, अनवर रहमान ने भी दो विकेट हासिल किये। 

बारिश के कारण मैच रोका जा चुका था और सबकुछ मौसम और मैदान की स्थिति पर निर्भर था। हालांकि, बारिश के रूकते हुए ग्राउंड्समैन शानदार काम कर दिखाया। यही नहीं, मलेशियाई खिलाड़ियों ने भी इस काम में ग्राउंड्समैन की मदद की और मैच दोबारा शुरू हुआ।

आखिरकार डकवर्थ लुइस नियम के अनुसार मलेशिया को 8 ओवरों में 6 रनों का आसान लक्ष्य मिला। मलेशिया को शुरुआती झटके लगे लेकिन उसने 1.4 ओवर में 11 रन बनाते हुए इसे हासिल कर लिया।

टॅग्स :आईसीसीटी20

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या