World Cup: आईसीसी की तैयारियों से नाराज है श्रीलंकाई टीम, पत्र लिखकर दर्ज कराई शिकायत

विश्व कप में सौतेले व्यवहार की शिकायत करते हुए श्रीलंका ने खराब पिचों, अपर्याप्त प्रशिक्षण और परिवहन सुविधाओं, रहने के लिये खराब इंतजाम पर असंतोष जताया है।

By भाषा | Published: June 14, 2019 11:21 PM

Open in App
ठळक मुद्देश्रीलंका का अगला मैच शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ है।श्रीलंकाई टीम चार अंकों के साथ पांचवें स्थान पर मौजूद है।

लंदन, 14 जून। विश्व कप में सौतेले व्यवहार की शिकायत करते हुए श्रीलंका ने खराब पिचों, अपर्याप्त प्रशिक्षण और परिवहन सुविधाओं, रहने के लिये खराब इंतजाम पर असंतोष जताया है। श्रीलंका टीम के मैनेजर असांथा डि मेल ने आईसीसी को पत्र लिखकर कहा है कि श्रीलंका को कार्डिफ में दो हरी भरी पिचों पर खेलना पड़ा जहां वे न्यूजीलैंड से हारे और अफगानिस्तान को हराया।

डि मेल ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार को भी उनका हरी भरी पिच इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा, ‘‘यह विश्व कप है जिसमें शीर्ष 10 टीमें भाग ले रही हैं। मेरा मानना है कि सभी के साथ समान व्यवहार होना चाहिए। हमें चारों मैचों में हरी भरी पिच मिली जबकि दूसरी टीमों को अच्छी पिचें मिली है।’’

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम को कम सीटों वाली बस मिली जबकि पाकिस्तान को डबल डेकर बस दी गई है। इसके अलावा होटल में भी स्वीमिंग पूल नहीं है।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 20वां मैच मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच लंदन के द ओवल मैदान में भारतीय समय के अनुसार शनिवार दोपहर तीन बजे से खेला जाएगा। श्रीलंकाई टीम चार अंकों के साथ पांचवें स्थान पर मौजूद है। आईसीसी वर्ल्ड कप में इन दोनों टीमों के बीच 8 मुकाबले खेले गए हैं और 7 में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की है, जबकि एक मैच में श्रीलंका ने उसे मात दी है।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपश्रीलंका क्रिकेट टीमआईसीसी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या