ICC World Cup: पांव के दर्द से डेविड वॉर्नर हैं परेशान, क्या खेल पाएंगे अफगानिस्तान के खिलाफ मैच

ऑस्ट्रेलियाई टीम के अधिकारियों को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विश्वास है कि सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर खेलेंगे, जो पांव के दर्द से जूझ रहे हैं।

By सुमित राय | Published: May 30, 2019 3:32 PM

Open in App
ठळक मुद्देऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पांव के दर्द से जूझ रहे हैं।वॉर्नर ने चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ वॉर्मअप मैच में भी हिस्सा नहीं लिया था।ऑस्ट्रेलियाई टीम अपना पहला मैच एक जून को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे मैच से आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को अपने पहले मुकाबले का इंतजार है। ऑस्ट्रेलियाई टीम अपना पहला मैच एक जून को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के अधिकारियों को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विश्वास है कि सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर खेलेंगे, जो पांव के दर्द से जूझ रहे हैं। वॉर्नर ने चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ सोमवार को हुए वॉर्मअप मैच में भी हिस्सा नहीं लिया था।

'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' के अनुसार, बुधवार को ब्रिस्टल में हुई ऑस्ट्रेलियाई टीम की ट्रेनिंग में डेविड वॉर्नर ने हिस्सा लिया और बल्लेबाजी की। हालांकि अभी उनके खेलने पर संशय बरकरार है और उनके फिट होने पर कोच जस्टिन लैंगर और अन्य चयनकर्ताओं पर निर्भर करेगा कि उन्हें मौका दिया जाएगा या नहीं।

बता दें कि डेविड वॉर्नर ने पिछले साल साउथ अफ्रीका में बॉल टैम्परिंग विवाद में शामिल होने के कारण लगे एक साल के बैन से हाल ही वापसी की है। बैन से वापसी करते हुए वॉर्नर ने आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी की और सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए 12 मैचों में 692 रन बनाकर ऑरेंज कैप का खिताब अपने नाम किया था।

टॅग्स :डेविड वॉर्नरआईसीसी वर्ल्ड कपऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमअफगानिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या