लड़खड़ाते अभियान को पटरी पर लाने के लिए मदद करेगा ब्रेक: केन विलियम्सन

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को उम्मीद है कि अब मिलने वाला ब्रेक उनकी टीम के विश्व कप में लड़खड़ाते अभियान को पटरी पर लाने में मदद करेगा।

By भाषा | Published: July 04, 2019 3:49 PM

Open in App
ठळक मुद्देन्यूजीलैंड को बुधवार को इंग्लैंड से 119 रन से करारी शिकस्त मिली।अगर टीम जीत जाती तो इंग्लैंड के बजाय उसका सेमीफाइनल में स्थान पक्का हो जाता।सांत्वना की बात यह है कि उनका नेट रन रेट पाकिस्तान से ज्यादा है और सेमीफाइनल में जगह पक्की है।

चेस्टर ली स्ट्रीट, तीन जुलाई। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को उम्मीद है कि अब मिलने वाला ब्रेक उनकी टीम के विश्व कप में लड़खड़ाते अभियान को पटरी पर लाने में मदद करेगा। न्यूजीलैंड को बुधवार को इंग्लैंड से 119 रन से करारी शिकस्त मिली, अगर टीम जीत जाती तो इंग्लैंड के बजाय उसका सेमीफाइनल में स्थान पक्का हो जाता।

हालांकि विलियम्सन की टीम के लिए सांत्वना की बात यह है कि उनका नेट रन रेट पाकिस्तान से कहीं ज्यादा है जिससे उसका सेमीफाइनल में स्थान लगभग निश्चित ही है। अगर टीम अंतिम चार में पहुंच जाती है तो विलियमसन के खिलाड़ी अगले हफ्ते तक नहीं खेलेंगे और जोर शोर से वापसी कर सकते हैं।

विलियम्सन ने कहा, ‘‘अगर हम भाग्यशाली रहते हैं तो सेमीफाइनल में पहुंच जाएंगे और हमें छोटा सा ब्रेक मिलेगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर आप नॉकआउट चरण में हो और यह सेमीफाइनल है तो कुछ भी हो सकता है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम जानते हैं कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन अभी तक नहीं किया है और हम जानते हैं कि जब हम ऐसा करेंगे तो हम किसी भी टीम को पराजित कर सकते हैं। इसमें कोई शक नहीं है।’’ विलियम्सन ने कहा, ‘‘हमारे लिये शायद यही महत्वपूर्ण होगा कि हम दो दिन खेल से दूर रहें। एक तरह से, यह ब्रेक हमारे लिये अच्छा होगा।’’

टॅग्स :केन विलियम्सनआईसीसी वर्ल्ड कपन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या