विश्व कप के लिए इस दिग्गज ने चुनी टीम इंडिया, ऋषभ पंत को नहीं बल्कि इस विकेटकीपर को दिया मौका

विश्व कप-2019 की शुरुआत 30 मई से इंग्लैंड में होने जा रही है। फिलहाल टीम इंडिया अपने घर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है, जिसके बाद आईपीएल की भी शुरुआत होगी।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 03, 2019 8:24 PM

Open in App

ICC World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइक हसी ने विश्व कप-2019 के लिए टीम इंडिया में संभावित खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया है। हसी की ओर से जो 15 सदस्यीय टीम है, उसमें विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को स्थान नहीं दिया गया है। वहीं केएल राहुल को टीम में शामिल किया गया है।

माइक हसी द्वारा चुनी गई टीम में रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), अंबाती रायुडू, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक और रवींद्र जडेजा को मौका दिया गया है।

बता दें कि विश्व कप-2019 की शुरुआत 30 मई से इंग्लैंड में होने जा रही है। इससे पहले भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टूर्नामेंट खेल रहा है। इस टूर्नामेंट में 2 टी20 मैचों की सीरीज ऑस्ट्रेलिया पहले ही जीत चुका है। वहीं वर्तमान में जारी 5 मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने 1-0 से लीड बना रखी है। ये भारत की विश्व कप से पहले आखिरी वनडे सीरीज है। इसके बाद मार्च में ही आईपीएल-2019 की भी शुरुआत होने जा रही है।

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या