IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच पर भी बारिश का खतरा, जानिए रविवार को कैसा रहेगा मैनचेस्टर का मौसम

India vs Pakistan Weather Forecast: भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार (16 जून) को मैनचेस्टर में खेले जाने वाले मैच को लेकर क्या है पूर्वानुमान, जानिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 14, 2019 5:25 PM

Open in App

वर्ल्ड कप के मैचों पर बारिश का असर चर्चा का विषय बना हुआ है। गुरुवार को नॉटिंघम में भारत-न्यूजीलैंड का मैच बारिश की वजह से रद्द होने के साथ ही इस वर्ल्ड कप में बारिश की वजह से अब तक चार मैच रद्द हो चुके हैं। 

अब फैंस की नजरें 16 जून को भारत-पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में खेले जाने वाले बहुप्रीतिक्षित मुकाबले पर टिकी हैं। फैंस के मन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या ये मैच भी बारिश की चपेट में आ जाएगा?

भारत-पाकिस्तान मैच के लिए क्या है मौसम का पूर्वानुमान

मैनचेस्टर के लिए रविवार के लिए, मतलब कि भारत-पाकिस्तान के मैच वाले दिन के लिए मौसम का पूर्वानुमान कोई बहुत उत्साहजनक नहीं है। 

पूर्वानुमान के मुताबिक रविवार को मैनचेस्टर में पूरे दिन बादल छाए रहने की संभावना है, साथ ही दिन बीतने का साथ ही यहां बारिश होने की भी संभावना है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि भारत-पाकिस्तान मैच पर भी बारिश का असर पड़ सकता है, जो दोनों देशों के क्रिकेट फैंस के लिए कोई अच्छी खबर नहीं है।

पूरे दिन हल्की बारिश की संभावना, धूप के भी होंगे दर्शन!

रविवार के लिए बीबीसी के मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक, मैनचेस्टर में सुबह 6 से 8 बजे तक हल्की बारिश की संभावना है। इसके बाद सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक धूप निकल सकती है। लेकिन दोपहर 3 बजे से रात 9 बजे तक फिर से हल्की बारिश की संभावना है।   

इंग्लैंड में वैसे तो कभी भी बारिश हो सकती है, लेकिन फैंस को उम्मीद होगी कि उन्हें भारत-पाकिस्तान के बीच पूरे 50 ओवर का मैच देखने को मिले। 

टॅग्स :भारत vs पाकिस्तानआईसीसी वर्ल्ड कपभारतीय क्रिकेट टीमपाकिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या