ICC World Cup 2019, IND vs AUS: भारत ने जीता टॉस, जानिए क्या है प्लेइंग इलेवन

ICC World Cup 2019, IND vs AUS: कोहली के मुताबिक पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी नजर आ रही है। बाद में बल्लेबाजी के लिए पिच कुछ धीमी हो जाएगी।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 09, 2019 2:42 PM

Open in App

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप-2019 के 14वें मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत दर्ज करने वाली अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। आस्ट्रेलिया ने भी अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

कोहली के मुताबिक पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी नजर आ रही है। बाद में बल्लेबाजी के लिए पिच कुछ धीमी हो जाएगी। ओवल में इस वक्त धूप खिली हुई है, ऐसे में मौसम के चलते ओवरों में कटौती की आशंका बिल्कुल नहीं है।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच के मुताबिक वह भी टॉस जीतकर बल्लेबाजी ही चुनते। ऑस्ट्रेलिया एक बार फिर से पिछले मैच की ही प्लेइंग इलेवन के साथ उतर रहा है।

अंतिम एकादश:

ऑस्ट्रेलिया: डेविड वॉर्नर, आरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), नाथन कुल्टर नाइल, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जम्पा।

भारत: शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, एमएस धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाआईसीसी वर्ल्ड कपविराट कोहलीरोहित शर्माएरॉन फिंचएमएस धोनी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या