टी20 वर्ल्ड कप: भारत-पाक मैच से पहले 'मारो मुझे मारो' वाला शख्स फिर वायरल, पाकिस्तानी टीम से की ये अपील

भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में मुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाना है। इससे पहले मोमिन शाकिब एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

By विनीत कुमार | Published: October 21, 2021 2:39 PM

Open in App
ठळक मुद्दे24 अक्टूबर को भारत-पाक मैच से पहले फिर चर्चा में आए मोमिन शाकिब।मोमिन शाकिब का एक वीडियो 2019 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की हार के बाद खूब वायरल हुआ था।मोमिन शाकिब के ताजा वीडियो को इंस्टाग्राम पर लाखों ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कमेंट्स भी हजारों आ चुके हैं।

दुबई: आईसीसी टी20 वर्ल़्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले का क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है। मुकाबले का काउंटडाउन शुरू हो गया है और ये 24 अक्टूबर को खेला जाना है। इस बीच मोमिन शाकिब का एक वीडियो फिर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसमें वे पाकिस्तान से मैच जीतने की अपील करते हैं। जी हां ये वहीं मोमिन शाकिब जिनका एक वीडियो 2019 के वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की बार के बाद वायरल हो गया था।

उनका रिएक्शन इतना वायरल हुआ कि 'मारो मुझे मारो' वाली बात आज भी कई मीम्स और वीडियो में इस्तेमाल होता है। अब वह एक और वीडियो के साथ वापस आ गए जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस वीडियो में मोमिन शाकिब कहते हैं कि केवल दो मैच हैं जो एक अलग स्तर की भावना पैदा कर देते हैं। एक- भारत और पाकिस्तान के बीच का मुकाबला और एक आमिर खान की 'लगान' फिल्म वाला मैच। इस वीडियो में शाकिब पूछते हैं- 'क्या आप तैय्यर है जज्बात से भरपूर पाक-भारत के मैच के लिए? दो ही तो मैच है। एक पाकिस्तान भारत का और दूसरा आमिर खान का लगान फिल्म वाला।'

इसके बाद बेहद मजेदार अंदाज में शाकिक आगे कहते हैं- 'खुदा की कसम, ऐसा लगता है कल ही 2019 का मैच खतम हुआ है। वक़्त का पता ही नहीं चलता। पाकिस्तान के लिए मैच जीतना बहुत जरूरी है।'

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं कई कमेंट भी इस वीडियो पर आ रहे हैं। इसमें भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों के समर्थक अपनी-अपनी बात रख रहे हैं।

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान को ग्रुप 2 में रखा गया है। भारत को टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। ग्रुप-2 में अफगानिस्तान, न्यूजीलैंड और राउंड 1 के दो क्वालीफायर टीमें भी होंगी।

टॅग्स :आईसीसी टी20 वर्ल्ड कपवायरल वीडियोभारत vs पाकिस्तान
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या