हार्दिक ने शेयर की 'जूनियर पंड्या' की तस्वीर, लिखा- जैसा बाप, वैसा बेटा

हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 26, 2020 8:38 PM

Open in App
ठळक मुद्देहार्दिक पांड्या ने शेयर की बेटे अगस्त्य की तस्वीर।कूल लुक में नजर आ रहा अगस्त्य।हार्दिक पंड्या ने लिखा- जैसा बाप, वैसा बेटा।

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे अगस्त्य की तस्वीर शेयर की है, जिसमें जूनियर पंड्या काफी कूल लुक में नजर आ रहा है। हार्दिक इस वक्त इंडियन प्रीमियर लीग में शिरकत करने के लिए यूएई में हैं। कोरोना के चलते इस बार आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से विदेश में किया जा रहा है।

हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की तस्वीर

हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- जैसा बाप, वैसा बेटा। इस फोटो में हार्दिक पंड्या ने फिल्टर का इस्तेमाल कर अगस्त्य के चेहरे पर चश्मा लगाया हुआ है, जिसमें एक चेन लटकती नजर आ रही है।

हार्दिक पंड्या ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है।

30 जुलाई को बेटे को हुआ अगस्त्य का जन्म

हार्दिक पंड्या पिछले महीने पिता बने हैं। उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद से खुद हार्दिक पंड्या पिता बनने की जिम्मेदारी संभालते नजर आए।

 

क्रिकेट मैदान पर वापसी को बेताब हार्दिक पंड्या

वर्ल्ड कप-2019 के बाद से हार्दिक पंड्या ने कोई वनडे मैच, जबकि बीते साल सितंबर के बाद से कोई टी20 मुकाबला नहीं खेला है। हार्दिक पांड्या 11 टेस्ट में 17 शिकार कर चुके हैं।

बात अगर 54 वनडे मैच की करें, तो उन्होंने 54 बार खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है। इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 31/3 रहा। वहीं 40 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में पांड्या 38 विकेट झटक चुके हैं। इस खिलाड़ी ने टेस्ट में 532, वनडे में 957, जबकि टी20 में 310 रन बनाए हैं।

टॅग्स :हार्दिक पंड्याभारतीय क्रिकेट टीमइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)आईपीएल 2020मुंबई इंडियंसनताशा स्टेनकोविक

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या