Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians: 4 विकेट से मिली 7वीं हार, हार्दिक पांड्या पर भड़के इरफान पठान ने कहा, 'हार्दिक पांड्या ने बहुत सारी गलतियां की'

Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians: आईपीएल 2024 में नए कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ आई मुंबई इंडियंस का सफर अच्छा नहीं रहा है।

By धीरज मिश्रा | Published: May 01, 2024 11:37 AM

Open in App
ठळक मुद्देलखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को चार विकेट से हराया आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस को मिली सातवीं हार इरफान पठान हार्दिक पांड्या पर भड़के

Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians: आईपीएल 2024 में नए कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ आई मुंबई इंडियंस का सफर अच्छा नहीं रहा है। मजबूत बैटिंग लाइनअप और बेस्ट बॉलिंग अटैक के बावजूद मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट में संघर्ष कर रही है। इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि टीम ने 10 मैच में महज तीन मैच जीते और सात में हार मिली है। प्वाइंट टेबल में 9वें स्थान पर है। वहीं, मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एक बार फिर मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा।

जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के टारगेट पर कप्तान हार्दिक पांड्या आए। इरफान ने एक्स पर पोस्ट किया। पठान ने लिखा कि पिछले जसप्रीत बुमराह टीम में नहीं थे। लेकिन, मुंबई की टीम पिछले साल क्वालिफाई करने वाली टीम में शामिल थी। इस सीजन में टीम को बुमराह की सेवाएं मिलीं। फिर भी वे इस स्थिति में टीम में हैं। इरफान पठान ने कहा कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि टीम को मैदान पर अच्छी तरह से प्रबंधित नहीं किया गया था। उनके कप्तान हार्दिक पंड्या ने बहुत सारी गलतियां की और यह सच है।   

मैच पर एक नजर

लखनऊ में खेले गए इस मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी की। पहले बल्लेबाजी करने आई मुंबई की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। महज 7 रन के स्कोर पर पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का विकेट गिरा। इसके बाद तो विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा। टीम ने पावरप्ले में 27 रनों के भीतर ही चार विकेट खो दिए।

नेहल वढेरा (46), ईशान किशन (32) और टिम डेविड (35*) ने अच्छी बल्लेबाजी की। जिसके दम पर टीम ने 20 ओवरों में 144 रनों का स्कोर खड़ा किया। वहीं, कप्तान हार्दिक पांड्या का एक बार फिर निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा। हार्दिक पांड्या छठे ओवर में नवीन-उल-हक की गेंद पर गोल्डन डक पर आउट हो गए। हालांकि, गेंदबाजी करते हुए कप्तान ने अपने चार ओवर के स्पेल में दो विकेट लिए और 6.50 की इकॉनमी रेट से 26 रन दिए।

टॅग्स :हार्दिक पंड्याइरफान पठानगुजरात टाइटन्समुंबई इंडियंसकेएल राहुल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या