'फादर्स डे' पर भारतीय क्रिकेटर्स ने किए इमोशनल ट्वीट, सचिन तेंदुलकर ने याद की पिता की अमूल्य सलाह

21 जून को 'फादर्स डे' के रूप में मनाया जाता है। ऐसे में भारतीय क्रिकेटर्स ने इमोशनल ट्वीट किए हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 21, 2020 2:17 PM

Open in App
ठळक मुद्दे21 जून को पूरे विश्व में मनाया जा रहा 'फादर्स डे'।तेंदुलकर समेत भारतीय क्रिकेटर्स ने दी बधाई।

पूरे विश्व में 21 जून को 'फादर्स डे' के रूप में मनाया जा रहा है। इस मौके पर सचिन तेंदुलकर, हार्दिक पंड्या, हरभजन सिंह समेत तमाम भारतीय क्रिकेटर्स ने अपने-अपने पिता के सम्मान में ट्वीट किया है। 

महानतम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर पिता के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए उनकी अमूल्य सलाह को याद किया है। उन्होंने लिखा, "मैं हमेशा आपकी वो सलाह याद रखूंगा, जो थी, 'पहले एक अच्छे इंसान बनो।' सभी चीजों के लिए शुक्रिया। हैप्पी फादर्स डे।"...

यूसुफ पठान ने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, "अब्बा के साथ अयान और रियान। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इस तरह देखभाल करने वाले पिता मिले। यह तस्वीर इस फादर्स डे को मेरे लिए और खास बनाती है।"

वहीं ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भाई क्रुणाल और पिता के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "गजब, वक्त कैसे बीत जाता है, लेकिन एक चीज हमेशा स्थिर रहती है, जो है पिता का सपोर्ट।"

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने टीम के खिलाड़ियों के साथ उनके बच्चों की क्लिप को जोड़कर एक वीडियो बनाया है, जिसे ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है।

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने अपने पिता की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "मेरे पहले हीरो, मेरे पहले प्रेरणा स्त्रोत- मेरे पिता।"

पिता का प्यार और उनके त्याग का मोल इस दुनिया में सबसे अनमोल है। फैंस इन ट्वीट्स को खूब पसंद कर रहे हैं और ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। 

टॅग्स :सचिन तेंदुलकररवि शास्त्रीहार्दिक पंड्यायूसुफ पठानभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या