CWC 2023: नीदरलैंड्स से निराशाजनक हार के बाद हताश बांग्लादेशी प्रशंसक ने खुद को जूते से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

जैसे ही बांग्लादेश समर्थकों के चेहरे पर निराशा छा गई, एक प्रशंसक ने अपना गुस्सा निकाला अपने जूते से खुद को गाल पर मारना शुरू कर कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

By रुस्तम राणा | Published: October 29, 2023 7:25 PM

Open in App
ठळक मुद्देनीदरलैड्स ने बांग्लादेश को चौंकाते हुए टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज कीइससे पहले टूर्नामेंट में उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उलटफेर किया थाडच गेंदबाजी के सामने बांग्लादेश 42.2 ओवर में सिर्फ 142 रन पर सिमट गई

NED vs BAN, CWC 2023: शनिवार को विश्व कप मैच में नीदरलैंड के खिलाफ बांग्लादेश की निराशाजनक हार के बाद, कोलकाता के ईडन गार्डन में एक प्रशंसक को खुद को जूते से पीटते देखा गया। बांग्लादेश के प्रशंसकों ने अपनी टीम का समर्थन करने के लिए सीमा पार एक छोटी यात्रा की थी, जिसे मंगलवार, 31 अक्टूबर को उसी स्थान पर पाकिस्तान से खेलना है। 

जैसे ही बांग्लादेश समर्थकों के चेहरे पर निराशा छा गई, एक प्रशंसक ने अपना गुस्सा निकाला अपने जूते से खुद को गाल पर मारना शुरू कर कर दिया। वीडियो को एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया था, जो अब वायरल हो गया है।

नीदरलैड्स ने बांग्लादेश को चौंकाते हुए टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की, इससे पहले टूर्नामेंट में उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उलटफेर किया था। मैच के दौरान बांग्लादेश ने नीदरलैंड्स को 63-4 के स्कोर पर संकट में डाल दिया था, लेकिन कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने 68 रनों की पारी खेली।

230 रन के मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम पॉल वान मीकेरेन (4-23) और बास डी लीडे (2-25) की अगुवाई में सटीक डच गेंदबाजी के सामने 42.2 ओवर में सिर्फ 142 रन पर सिमट गई। बांग्लादेश 10 टीमों की तालिका में नौवें स्थान पर है और पाकिस्तान, श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच बाकी हैं।

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा कि कोलकाता में नीदरलैंड से उनकी टीम की 87 रन की हार विश्व कप में उनका अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन था। 

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपNetherlandsबांग्लादेश क्रिकेट टीमवायरल वीडियो

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या