लाइव मैच के दौरान मैदान पर मारपीट को तैयार हो गए खिलाड़ी, किसी को पड़े घूंसे तो कोई गश खाकर जमीन पर गिरा

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खिलाड़ियों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर झड़प देखने को मिल जाती है। हाल ही में एक लोकल टूर्नामेंट में दो टीमों के बीच लड़ाई की एक घटना सामने आई है।

By अमित कुमार | Published: March 22, 2021 2:11 PM

Open in App
ठळक मुद्देगेंदबाज की एक गेंद के कारण बढ़ा विवाद। दोनों टीमों के बीच हुई जोरदार लड़ाई।घटना की जांच के लिए पुलिस अब सामने आई है।

जेंटलमैन कहे जाने वाले क्रिकेट को शर्मसार करने वाली कई घटनाएं अब तक सामने आ चुकी है। जीत का प्रेशर खिलाड़ियों से कभी-कभी कुछ ऐसा करा देता है जिसकी शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की होती है। हाल ही में एक कॉम्यूनिटी क्रिकेट मैच के दौरान मैदान पर खिलाड़ियों के बीच एक छोटी बात को लेकर जबरदस्त लड़ाई हो गई। 

दरअसल, न्यूजीलैंड में एक कॉम्यूनिटी क्रिकेट मैच खेला जा रहा था। इस दौरान अर्शद बशीर नाम के 41 साल के एक खिलाड़ी को कुछ खिलाड़ियों ने बुरी तरह से पीट दिया। ऑकलैंड के पकुरंगा मं लॉयड इल्समोर पार्क पर खेले गए इस मुकाबले के बीच अर्शद बशीर गेंदबाजी कर रहे थे। इस दौरान उनकी एक गेंद पर वाइड है या नहीं, इसे लकर विवाद शुरू हो गया। 

अर्शद बशीर ने बल्लेबाजी करने वाली होविक पकुरंगा क्रिकेट क्लब की टीम से कहा कि वह लोग झूठ बोल रहे हैं और बेईमानी कर मैच जीतना चाहते हैं। इतना कहते ही उनके चेहरे पर जोरदार घूंसा पड़ा जिसके बाद वह गश खाकर नीचे गिर गए। घूंसा लगने से बशीर की नाक को नुकसान पहुंचा है। बशीर ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में भी की है। जिसके बाद अब घटना की जांच की जा रही है।

टॅग्स :वायरल वीडियोसोशल मीडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या