जसप्रीत बुमराह ने जीता फैंस का दिल, कहा- धोनी या युवराज में चुनाव मां-बाप में से एक को चुनने जैसा

बुमराह से सवाल पूछा गया कि एक खिलाड़ी का नाम बताओ, जो बेस्ट फिनिशर हैं। इसके ऑप्शन थे- युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 27, 2020 12:50 PM

Open in App

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से युवराज सिंह ने ऐसा सवाल पूछा, जिसके जवाब ने सभी का दिल जीत लिया। इन दोनों खिलाड़ियों की ये बातचीत इंस्टाग्राम लाइव पर हुई।

दरअसल युवराज सिंह ने बुमराह से बेस्ट फिनिशर का नाम पूछा, जिसके ऑप्शन में उन्होंने खुद के अलावा पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया।

इस प्रश्न पर बुमराह ने कहा, ''मैं इनमें से किसी एक को नहीं चुन सकता। धोनी और युवराज में से किसी एक चुनना उसी तरह है, जैसे मॉम और डैड में से किसी एक को चुनना हो।'' हालांकि इस जवाब को सुनकर युवराज ने कहा कि अगर तुम धोनी का नाम लोगे, तो बुरा नहीं मानूंगा।

इसके बाद युवराज ने एक और सवाल पूछा कि विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर में कौन बेहतर बल्लेबाज है? इस पर बुमराह ने कहा, "मुझे ज्यादा अनुभवन नहीं, इसलिए बता नहीं सकता।"

इस बातचीत के बीच युवराज सिंह ने बुमराह को अपनी उस भविष्यवाणी की याद भी दिलाई, जिसमें उन्होंने बुमराह को आगो चलकर दुनिया का नंबर-1 गेंदबाज बताया था।

बता दें कि जसप्रीत बुमराह के अंतर्राष्ट्रीय करियर पर नजर डालें, तो उन्होंने भारत के लिए 12 टेस्ट में 2.64 की इकॉनमी के साथ 62 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 5 बार पांच शिकार किए हैं। वहीं 58 वनडे में ये राइट आर्म गेंदबाज 103 शिकार कर चुका है। बात अगर 42 टी20 की करें, तो बुमराह 51 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटा चुके हैं।

टॅग्स :जसप्रीत बुमराहयुवराज सिंहसचिन तेंदुलकरविराट कोहलीभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या