मुख्यमंत्री तीरथ सिंह ने कोविड-19 हालात की समीक्षा की

By भाषा | Published: April 21, 2021 11:23 PM

Open in App

देहरादून, 21 अप्रैल उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने बुधवार को कोविड-19 के लिए अस्पताल सहित अन्य सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया और कहा कि प्रदेश में महामारी से निपटने के लिए पर्याप्त ऑक्सीजन, दवाइयां तथा अन्य सुविधाएं मौजूद हैं ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि संकट की इस घड़ी में सरकार अपने समस्त संसाधनों के साथ पूर्ण निष्ठा से प्रदेश की जनता की हरसंभव मदद करने तथा बेहतर चिकित्सा मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि सरकार जनता के लिए, जनता के साथ मज़बूती से खड़ी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी जिलों के अस्पतालों में पर्याप्त ऑक्सीजन, दवाइयां और अन्य जरूरी उपकरण हैं।

रावत ने पहले यहां अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम रायपुर में बनाये गये कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया। इस केन्द्र की क्षमता फिलहाल 450 बिस्तरों की है जबकि यहां 500 बिस्तर और बढाए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री रावत ने कोविड केयर सेंटर में लोगों को आवश्यक सामग्री की किट और भोजन की नि:शुल्क व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने सरकारी दून अस्पताल और कोरोनेशन अस्पताल का भी जायजा लिया और कोरोनेशन अस्पताल को कोविड अस्पताल बनाने का निर्देश दिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या