BPL 2019: डेविड वॉर्नर हुए तमीम इकबाल पर नाराज, भड़कते हुए की अंपायर से शिकायत, वीडियो वायरल

David Warner: बांग्लादेश प्रीमियर लीग में सिलहट सिक्सर्स की कप्तानी कर रहे डेविड वॉर्नर तमीम इकबाल के व्यवहार से नाराज हो गए, अंपायर से की शिकायत

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 16, 2019 3:52 PM

Open in App

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में डेविड वॉर्नर  की टीम सिलहट सिक्सर्स का निराशानजक दौर जारी है और टीम इस सीजन में अब तक चार में सिर्फ एक मैच जीत सकी है। यही नहीं बल्ले के साथ भी वॉर्नर का प्रदर्शन खराब रहा है और वह अब तक 20 की औसत से कुल 80 रन ही बना सकते हैं।

इसी बीच मंगलवार को खेले गए मैच में वॉर्नर खेल के बजाय गलत कारणों की वजह से चर्चा में आ गए। कोमिला विक्टोरियंस और सिलहट सिक्सर्स के बीच खेले गए मैच में विक्टोरियंस के बल्लेबाज तमीम इकबाल और वॉर्नर के बीच गर्मागर्मी का माहौल देखा गया। इस मैच को विक्टोरियंस ने 8 विकेट से जीता। 

टॉस हारकर पहले बैटिंग के लिए उतरी वॉर्नर की टीम सिलहट सिक्सर्स महज 68 रन के स्कोर पर सिमट गई। सिलहट के लिए 31 गेंदों में 33 रन बनाने वाले वॉर्नर ही दो अंकों में पहुंच सके। इसके जवाब में जब कोमिला विक्टोरियंस की टीम बैटिंग के लिए उतरी तो उसके ओपनर तमीम इकबाल सोहेल तनीवर की गेंद पर बिना खाता खोले एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। 

लेकिन पविलियन वापस जाते समय तमीम ने वॉर्नर की टीम के खिलाड़ियों को कुछ अपशब्द कहे। लेकिन इस मैच में खुद जीरो पर आउट होने वाले वॉर्नर को तमीम का ये व्यवहार नागवार गुजरा और उन्होंने काफी गुस्से में अंपायर से तमीम के इस व्यवहार की शिकायत की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वॉर्नर को अपनी भावनाएं न दबाने वाले खिलाड़ी माना जाता है। वह पिछले साल मार्च में केपटाउन टेस्ट के दौरान हुई बॉल टैम्परिंग की घटना के लिए स्टीव स्मिथ के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट से एक साल का बैन झेल रहे हैं, जो इस साल मार्च में खत्म होगा।

टॅग्स :बांग्लादेश प्रीमियर लीगडेविड वॉर्नरतमीम इकबाल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या