सचिन के 47वें जन्मदिन पर बीसीसीआई ने खास अंदाज में किया विश, रात 12 बजे शेयर किया ये वीडियो

Sachin Tendulkar 47th Birthday: सचिन तेंदुलकर के 47वें जन्मदिन पर बीसीसीआई ने 2008 मुंबई आतंकी हमलों के बाद खेली गई सचिन की दमदार पारी का वीडियो किया शेयर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 24, 2020 7:22 AM

Open in App
ठळक मुद्देसचिन कोविड-19 के खिलाफ जंग में अग्रणी भूमिका निभा रहे लोगों के सम्मान में नहीं मनाएंगे अपना 47वां जन्मदिनबीसीसीआई ने मुंबई आतंकी हमलों के बाद खेली गई सचिन की ऐतिहासिक पारी का वीडियो शेयर कर किया बर्थडे विश

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर शुक्रवार (24 अप्रैल) को 47 साल के हो गए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इस महान बल्लेबाज को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वालों में सबसे आगे रहे। 

सचिन ने दो दशकों से ज्यादा समय तक का भारत का प्रतिनिधित्व किया और अपने यादगार करियर में 100 से ज्यादा इंटरनेशनल शतक बनाए।

बीसीसीआई ने सचिन की खास पारी का वीडियो शेयर कर किया बर्थडे विश

सचिन के नाम अपने शुभकामना संदेश में बीसीसीआई ने सचिन की 2008 में चेन्नई टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई पारी का वीडियो शेयर किया, जो मुंबई आतंकी हमलों के तुरंत बाद खेली गई थी। सचिन ने उस मैच में शतक लगाते हुए भारत को जीत दिलाई थी और अपना शतक आतंकी हमले के पीड़ितों को समर्पित किया था।

खास बात ये रही कि बीसीसीआई ने रात 12 बजते ही सचिन को बर्थडे विश किया।

सचिन इस बार नहीं मना रहे हैं जन्मदिन

सचिन ने कोरोन वायरस महामारी की वजह से इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया है। सचिन ने ये फैसला कोरोना के खिलाफ जंग में अग्रणी भूमिका निभाने वाले कार्यकर्ताओं के सम्मान में लिया है।

टॅग्स :सचिन तेंदुलकरबीसीसीआईबर्थडे स्पेशल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या