Ashes 2019: आखिरी टूर मैच में टिम पेन नहीं, बल्कि ये होंगे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान

Ashes 2019: एशेज सीरीज का चौथा मुकाबला 4 सितंबर से खेला जाना है। फिलहाल 5 टेस्ट मैचों की इस सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 28, 2019 5:07 PM

Open in App

एशेज सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम अपना आखिरी टूर मैच 29 अगस्त से डर्बीशर में खेलेगी। इस मुकाबले के लिए उस्मान ख्वाजा को टीम की कमान सौंपी गई है। वहीं एलेक्स कैरी विकेटकीपर की भूमिका में दिखेंगे। टिम पेन सहित टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट देने का फैसला लिया गया है।

एशेज सीरीज का चौथा मुकाबला 4 सितंबर से खेला जाना है। फिलहाल 5 टेस्ट मैचों की इस सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। पेन के अतिरिक्त डेविड वॉर्नर, ट्रैविस हेड, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, जेम्स पैटिनसन और नाथन लियोन भी आखिरी टूर मैच में हिस्सा नहीं लेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के लिए खुशी की बात ये हा कि चौथे टेस्ट में स्टीव स्मिथ खेलते नजर आएंगे। उन्हें दूसरे मुकाबले के दौरान जोफ्रा आर्चर की बाउंसर गेंद पर चोट लगी थी, जिसके चलते वह अगले मुकाबले में नहीं खेल सके थे। इसके साथ ही स्पिनर नाथन लियोन को भी मेडिकल स्टाफ ने क्लीन चिट दे दी है।

डर्बीशर के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का प्लेइंग इलेवन: उस्मान ख्वाजा (कप्तान), कैमरन बैनक्रॉफ्ट, एलेक्स कैरी, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबूशेन, मिशेल मार्श, मिशेल नेसेर, पीटर सिडल, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड।

टॅग्स :एशेज टेस्ट सीरीजउस्मान ख्वाजाटिम पेनऑस्ट्रेलिया vs इंग्लैंडऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमआईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या