कोरोना के कहर के बीच हुआ अबुधाबी टी10 लीग के तारीखों का ऐलान, जानें कब से खेला जाएगा टूर्नामेंट

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के बीच अबुधाबी टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट के तारीखों का ऐलान कर दिया गया है।

By भाषा | Published: May 04, 2020 10:02 PM

Open in App
ठळक मुद्देकोविड-19 महामारी के कारण क्रिकेट कैलेंडर प्रभावित है, लेकिन अबुधाबी टी10 लीग की पुष्टि की गई।टी10 लीग दस ओवरों का प्रारूप है जो संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाता है और इसके अमीरात क्रिकेट बोर्ड से मंजूरी मिली हुई है।

अबुधाबी। इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन सहित कुछ शीर्ष क्रिकेटरों से समर्थन प्राप्त अबुधाबी टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट 19 से 28 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी में आयोजित किया जाएगा। कोविड-19 महामारी के कारण क्रिकेट कैलेंडर प्रभावित है, लेकिन इसके बावजूद इस टूर्नामेंट की पुष्टि की गई।

टी10 लीग दस ओवरों का प्रारूप है जो संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाता है और इसके अमीरात क्रिकेट बोर्ड से मंजूरी मिली हुई है। इसके मैचों की अवधि 90 मिनट होती है। टूर्नामेंट राउंड रोबिन आधार पर खेला जाता है जिसमें एलिमिनेटर और फाइनल भी होता है। पिछले साल ड्वेन ब्रावो की अगुवाई वाली मराठा अरेबियन्स ने इसका खिताब जीता था।

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण दुनियाभर के खेल आयोजनों को या तो रद्द कर दिया गया है या टाल दिया गया है। यहां तक कि अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर भी सस्पेंस है।

टॅग्स :टी20 लीगकोरोना वायरस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या