IPL 2024: RCB बनाम DC की बेंगलुरु में होगी भिड़ंत, इन चार सड़कों पर जाने से बचें, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवायजरी

आईपीएल 2024 में रविवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बीच होने वाले मैच से पहले बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस विभाग ने एक नई एडवाइजरी जारी की।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 12, 2024 08:59 AM2024-05-12T08:59:06+5:302024-05-12T09:04:22+5:30

IPL 2024: Avoid going on these four roads of Bengaluru during RCB vs DC clash, traffic police issued advisory | IPL 2024: RCB बनाम DC की बेंगलुरु में होगी भिड़ंत, इन चार सड़कों पर जाने से बचें, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवायजरी

फाइल फोटो

googleNewsNext
Highlightsरविवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स डीसी के बीच होगा मैचइस मैच से पहले बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस विभाग ने यातायात को लेकर जारी की एक नई एडवाइजरी ट्रैफिक एडवाइजरी में यातायात को सुगम बनाने के लिए पार्किंग प्रतिबंध को शामिल किया गया है

बेंगलुरु: आईपीएल 2024 में रविवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बीच होने वाले मैच से पहले बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस विभाग ने एक नई एडवाइजरी जारी की।

समाचार वेबसाइटट हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार बेंगलुरु पुलिस की ओर से जारी की गई एडवाइजरी में पार्किंग प्रतिबंध शामिल हैं और दोपहर 3 बजे से रात 11 बजे तक होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्रिकेट मैच के दौरान सुचारू यातायात को बनाये रखने के लिए और भीड़भाड़ को रोकने के लिए वैकल्पिक पार्किंग स्थानों का सुझाव दिया गया है। बेंगलुरु का एम चिन्नास्वामी स्टेडियम राजधानी में कब्बन पार्क के करीब एमजी रोड पर स्थित है।

ट्रैफिक पुलिस की ओर से जारी एडवाइजरी में कहा गया है, "चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु शहर में आईपीएल क्रिकेट मैच के मद्देनजर यातायात के सुचारू प्रवाह को सुनिश्चित करने के लिए यातायात व्यवस्था की गई है।"

यातायात पुलिस ने कहा कि निम्नलिखित स्थानों और सड़कों पर पार्किंग की अनुमति नहीं दी जाएगी:

क्वींस रोड, एमजी रोड, एमजी रोड से कब्बन रोड, राजभवन रोड

सेंट्रल स्ट्रीट रोड, कब्बन रोड, सेंट मार्क्स रोड, म्यूजियम रोड

कस्तूरबा रोड, अंबेडकर वेदी रोड, ट्रिनिटी इन, लावेल रोड

विट्ठल माल्या रोड, किंग्स रोड और नृपथुंगा रोड।

Open in app