Bangladesh all-rounder Shakib Al Hasan receives death threat on Facebook Live | काली पूजा में हिस्सा लिया तो शाकिब अल हसन को मिली धमकी, हथियार लेकर बोला शख्स- मैं उसके टुकड़े टुकड़े कर दूंगा..
शाकिब को मिली जान से मारने की धमकी। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights मोहसिन तालुकदार नाम शख्स ने शाकिब को फेसबुक लाइव पर जान से मारने की धमकी दी है। मोहसिन 15 नवंबर दोपहर 12 बजकर 6 मिनट पर फेसबुक लाइव आकर दुनिया के सामने शाकिब को मारने की बात कही। शाकिब ने कहा कि इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है।

साल 2019 वर्ल्ड कप में अपने दम पर बांग्लादेश को टूर्नामेंट में काफी आगे ले जाने वाले शाकिब अल हसन को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली है। मोहसिन तालुकदार नाम शख्स ने शाकिब को फेसबुक लाइव पर जान से मारने की धमकी दी है। मोहसिन 15 नवंबर दोपहर 12 बजकर 6 मिनट पर फेसबुक लाइव आकर दुनिया के सामने शाकिब को मारने की बात कही। 

खबरों के अनुसार, शाकिब अल हसन 12 नवंबर को कोलकाता में काली पूजा में हिस्सा लिया था। जिसके बाद उन्हें इस तरह की धमकी मिल रही है। मोहसिन नामक शख्स ने फेसबुक पर कहा कि शाकिब अल हसन ने मुस्लिमों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। मैं उनके टुकड़े टुकड़े कर दूंगा। उसने कहा कि वह सिलहट से ढाका जाकर शाकिब को जान से मार देगा। 

इस मामले पर शाकिब ने भी अपनी बात रखी है। शाकिब ने कहा कि वह कोलकाता काली पूजा देखने नहीं गए थे। शाकिब के मुताबिक वह वहां पर किसी और कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे, लेकिन तभी उनसे काली पूजा में सिर्फ दीप प्रज्ज्वलित करने का आग्रह किया ​गया था। शाकिब ने कहा कि इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है। फिलहाल अब इस मामले की जांच पुलिस कर रही है और धमकी देने वाले शख्स को खोजा जा रहा है। 

सिलहट मेट्रोपोलिटन पुलिस के अतिरिक्त उप आयुक्त बीएम अशरफ ने बताया, हमें अभी इस मामले का पता चला है। वीडियो के लिंक साइबर फोरेंसिक टीम के सुपुर्द कर दिए गए हैं। जल्द ही इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Web Title: Bangladesh all-rounder Shakib Al Hasan receives death threat on Facebook Live

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे