Darjeeling Lok Sabha Seat: 'चौके-छक्के की बरसात', मोदी के मंत्री बने, क्रिकेट की पिच पर बल्लेबाज

By धीरज मिश्रा | Published: April 15, 2024 04:09 PM2024-04-15T16:09:38+5:302024-04-15T16:28:37+5:30

Darjeeling Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव के लिए तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेता लगातार चुनावी प्रचार कर रहे हैं। इस बीच थकान दूर करने के लिए क्रिकेट खेलते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Darjeeling Lok Sabha Seat Gorubathan Anurag Thakur MP Raju Bista cricket | Darjeeling Lok Sabha Seat: 'चौके-छक्के की बरसात', मोदी के मंत्री बने, क्रिकेट की पिच पर बल्लेबाज

Photo credit twitter

Highlightsअनुराग ठाकुर ने लगाए चौके-छक्के दार्जिलिंग के सांसद राजू बिस्ता की गेंद पर अच्छे क्रिकेटिंग शॉट्स भी लगाएबीजेपी ने दार्जिलिंग लोकसभा सीट से राजू बिस्ता को बनाया है उम्मीदवार

Darjeeling Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव के लिए तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेता लगातार चुनावी प्रचार कर रहे हैं। इस बीच थकान दूर करने के लिए क्रिकेट खेलते हुए भी नजर आ रहे हैं। भारत सरकार में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने क्रिकेट की पिच पर पहुंच कर जमकर चौके-छक्के लगाए हैं। खास बात यह है कि हाथ में बल्लेबाज थामे अनुराग ठाकुर ने बीजेपी के सांसद राजू बिस्ता की गेंद पर गजब के शॉर्ट खेले।

यहां बताते चले कि अनुराग ठाकुर दार्जिलिंग के सांसद राजू बिस्ता के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान जब वह गुजर रहे थे तो ग्राउंड में देखा कि कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे हैं। गाड़ी से उतरकर मंत्री अनुराग ठाकुर मैदान में पहुंचे। खिलाड़ियों से हाथ मिलाया। ठाकुर ने पूछा कि क्या चल रहा है। इस पर खिलाड़ियों ने जवाब दिया मैच चल रहा है फाइनल। इस पर ठाकुर ने सभी को शुभकामनाएं दी। इसी दौरान उन्होंने हाथ में बल्ला थाम लिया। उन्होंने राजू बिस्ता की गेंद पर कुछ अच्छे क्रिकेटिंग शॉट्स भी लगाए।

कौन हैं दार्जिलिंग के सांसद राजू बिस्ता

दार्जिलिंग के सांसद राजू बिस्ता पर भरोसा दिखाते हुए भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें दूसरी बार लोकसभा का टिकट दिया है। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने चार लाख वोट से जीत हासिल की थी। संसदीय क्षेत्र में उनकी लोकप्रियता भी काफी अधिक है और यही वजह है कि भाजपा ने दूसरी बार इस सीट पर कमल खिलाने के लिए उन्हें मौका दिया है।

साल 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान तेज कर दिया गया है। मौजूदा सांसद को भरोसा है कि यहां पर उनकी जीत होगी। क्योंकि, केंद्र में मोदी सरकार ने काम किया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गोरुबथान में चुनावी प्रचार को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा इस बार अभूतपूर्व प्रदर्शन करने जा रही है। कमल निशान की बढ़ी लोकप्रियता देख कर ममता दीदी डरी हुई है।

Web Title: Darjeeling Lok Sabha Seat Gorubathan Anurag Thakur MP Raju Bista cricket