IPL 2024: रोहित शर्मा से महिला फैन ने की ये गुजारिश, बिना देरी के मुंबई के पूर्व कप्तान ने भर दी हामी, यहां देखें पूरा वीडियो

By आकाश चौरसिया | Published: April 7, 2024 10:55 AM2024-04-07T10:55:43+5:302024-04-07T11:18:20+5:30

IPL 2024: मैच से पहले प्रेक्टिस सेशन में महिला फैन ने मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा से ये अनुरोध किया। इसे मानते हुए रोहित शर्मा ने बिना देरी किए वही किया, जो फीमेल फैन ने कहा। सामने आया वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

IPL 2024 A female fan request to Rohit Sharma then without any late is MI Captain accept See Video | IPL 2024: रोहित शर्मा से महिला फैन ने की ये गुजारिश, बिना देरी के मुंबई के पूर्व कप्तान ने भर दी हामी, यहां देखें पूरा वीडियो

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

HighlightsIPL 2024: मुंबई के मैच से पहले एक फैन ने रोहित शर्मा से किया ये अनुरोध IPL 2024: रोहित शर्मा ने भर दी हामी IPL 2024: अब दोनों का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है

IPL 2024:  युवा फीमेल फैन को मैच से पहले हो रहे प्रेक्टिस सेशन में मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा से मिलने मौका मिला। इस दौरान उसने सबसे पहले क्रिकेटर रोहित शर्मा के पांव छुने की कोशिश की, लेकिन रोहित ने युवा फीमेल फैन को उठाते हुए, ऐसा करने से मना किया। फिर महिला ने रोहित के पोस्टर को उनके सामने रखकर उस पर हस्ताक्षर करने की गुजारिश की। रोहित ने बिना देरी किए लड़की की मांग पर हामी भर दी और हस्ताक्षर कर दिए। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर वायरल हुए एक वीडियो में, एक महिला को मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान की तस्वीर लेकर रोहित शर्मा से मिलते और उनके पैर छूने की कोशिश करते हुए देखा गया। वीडियो में 36 वर्षीय खिलाड़ी चित्र पर हस्ताक्षर करने के प्रशंसक के अनुरोध को स्वीकार कर लिया। 

घेरलू में हुए पहले मैच क्या रहा था रिजल्ट?
मुंबई इंडियंस IPL 2024 में अपना दूसरा घरेलू मैच रविवार दोपहर को प्रतिष्ठित स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। पांच बार के आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस ने इससे पहले घरेलू मैदान पर हुए मैच में राजस्थान रॉयल्स की मेजबानी की थी लेकिन सीजन की अपनी घरेलू हार दर्ज की। 

IPL 2024 में आज पहला मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैप्टिल्स के बीच होना है। इसके तुरंब बाद शाम 7:30 बजे से लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगा। 

रोहित शर्मा को इस बार के IPL 2024 में जमकर उनके फैंस का सपोर्ट मिल रहा है, बावजूद इसके कि फ्रेंचाइजी ने मुंबई इंडियंस का कप्तान हार्दिक पांड्या को बना दिया है। लेकिन, इस बड़े कदम पर मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि मुंबई इंडियंस को कई बार जीत रोहित शर्मा के नेतृत्व में मिल चुकी है। इसलिए सवाल उठना लाजिमी भी है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि इस तरह के बदलाव करने की जरूरत आ पड़ी। 

Web Title: IPL 2024 A female fan request to Rohit Sharma then without any late is MI Captain accept See Video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे