रेनॉल्ट ने सीएससी ग्रामीण ई-स्टोर के साथ हाथ मिलाया

By भाषा | Published: April 13, 2021 07:00 PM2021-04-13T19:00:55+5:302021-04-13T19:00:55+5:30

Renault joins hands with CSC Grameen E-Store | रेनॉल्ट ने सीएससी ग्रामीण ई-स्टोर के साथ हाथ मिलाया

रेनॉल्ट ने सीएससी ग्रामीण ई-स्टोर के साथ हाथ मिलाया

नयी दिल्ली, 13 अप्रैल ऑटो विनिर्माता रेनॉल्ट इंडिया ने मंगलवार को कहा कि उसने ग्रामीण इलाकों में पैठ बढ़ाने के लिए सीएससी ग्रामीण ई-स्टोर के साथ समझौता किया है।

कंपनी ने बताया कि इस साझेदारी के तहत उसकी गाड़ियां सीएससी ग्रामीण ई-स्टोर पर सूचीबद्ध की जाएंगी और संभावित ग्राहकों तक उन्हें ग्रामीण उद्यमियों के जरिए पहुंचाया जाएगा।

सीएससी ग्रामीण ई-स्टोर, इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में डिजिटल खरीदारी को बढ़ावा देने के लिए शुरू की गई एक ई-कॉमर्स पहल है।

रेनॉल्ट ने आगे कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में ई-कॉमर्स को मजबूत बनाने के लिए वह गांव स्तर पर नियुक्त उद्यमियों की मदद लेगा।

रेनॉल्ट इंडिया परिचालन के कंट्री के सीईओ और एमडी वेंकटराम ममिलापाले ने कहा, ‘‘हम ग्रामीण बाजारों में जबरदस्त क्षमता देखते हैं और ग्रामीण भारत में तेजी से अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए एक अभिनव और व्यापक रणनीति अपना रहे हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘डिजिटल रूपांतरण ने भौतिक सीमाओं और बाधाओं को दूर करने में क्रांतिकारी बदलाव किए हैं, जो विभिन्न ग्रामीण और अर्ध-शहरी बाजारों को एक साथ लाने में मदद करता है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Renault joins hands with CSC Grameen E-Store

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे