Jio introduces five new prepaid plans without daily limit | जियो ने बिना दैनिक सीमा के पांच नए प्रीपेड प्लान पेश किए
जियो ने बिना दैनिक सीमा के पांच नए प्रीपेड प्लान पेश किए

नयी दिल्ली, 11 जून दूरसंचार ऑपरेटर रिलायंस जियो ने शुक्रवार को जियो फ्रीडम प्लान पेश किया। इसके तहत पांच नए ‘नो डेली लिमिट’ प्रीपेड प्लान की पेशकश की गई है। कंपनी की वेबसाइट पर यह सूचना डाली गई है।

कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध सूचना के अनुसार 15 दिन की वैधता वाले प्लान की शुरुआत 127 रुपये के साथ होती है। इसके तहत 12 जीबी के बिना किसी सीमा के दैनिक डेटा की पेशकश की गई है।

इसके अलावा कंपनी ने 30 दिन, 60 दिन, 90 दिन और 365 दिन के अन्य प्लान की भी पेशकश की है। सूत्रों ने कहा कि बिना किसी दैनिक सीमा के इन पांच प्लान से उपभोगक्ताओं को अधिक विकल्प उपलब्ध हो सकेगा।

सूत्रों ने बताया कि नए प्रीपेड प्लान की बहु वैधता 30 दिन की होगी। पूर्व के लोकप्रिय प्लान में वैधता अवधि 28 दिन की होती है।

पांचों प्लान निश्चित डेटा की पेशकश करते हैं। इसमें दैनिक आधार पर कोई सीमा नहीं है। साथ ही इनमें असीमित वॉयस की भी सुविधा दी जाएगी।

ये प्लान जियो सूचना एवं यूटिलिटी ऐप्स मसलन जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज और अन्य तक पहुंच उपलब्ध कराते हैं। इस बारे में रिलायंस जियो को भेजे गए ई-मेल का जवाब नहीं मिला था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Jio introduces five new prepaid plans without daily limit

कारोबार से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे