लाइव न्यूज़ :

ब्रांड गतिविधियों में ‘डिजिटल’ को प्राथमिकता देने पर ध्यान देगी फ्यूचर कंज्यूमर

By भाषा | Updated: September 4, 2021 17:49 IST

Open in App

फ्यूचर कंज्यूमर लिमिटेड (एफसीएल) को उम्मीद है कि कोविड-19 महामारी के कारण उपभोक्ताओं के ऑनलाइन शॉपिंग की ओर रुख करने का चलन लंबे समय तक कायम रहेगा। इसी के मद्देनजर कंपनी अपनी सभी कारोबार और ब्रांड गतिविधियों को डिजिटल रूप देने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। कंपनी की 2020-21 की वार्षिक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गयी। एफसीएल ने रिपोर्ट में कहा कि वर्ष 2020-21 एक अभूतपूर्व वर्ष रहा है, जिसमें कोविड-19 ने पूरी दुनिया में एक ठहराव ला दिया... और मार्च 2021 में शुरू हुई कोविड-19 की दूसरी लहर ने एक बार फिर साल के अंत को महत्वपूर्ण बाधाओं से भर दिया है। कंपनी ने कहा, "इस अवधि में जहां ऑफलाइन खुदरा बिक्री में कमी आई, भारत के लोगों ने उपभोग का एक नया तरीका अपनाया गया, जिसमें ई-कॉमर्स लगातार दैनिक खरीदारी का एक अभिन्न हिस्सा बना।" कंपनी ने कहा कि उसका मानना है कि इस दौरान बनी खरीदारी की आदतें लंबी अवधि में भी बनी रहेंगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in App

कारोबार अधिक खबरें

कारोबारIndiGo Crisis: इंडिगो के सीईओ पीटर एल्बर्स ने फ्लाइट कैंसिल होने पर माफी मांगी, कहा- बताया कब स्थिति हो जाएगी सामान्य

कारोबारRBI Monetary Policy: 25 बेसिस पॉइन्ट की कटौती, लोन में सुविधा; जानें आरबीआई की MPC बैठक की मुख्य बातें

कारोबारShare Market Today: RBI के ब्याज दर कटौती से शेयर बाजार में तेजी, घरेलू शेयरों ने पकड़ी रफ्तार

कारोबारPetrol-Diesel Price Today: टंकी फूल कराने से पहले यहां चेक करें तेल के लेटेस्ट दाम, जानें कहां मिल रहा सस्ता ईंधन

कारोबारGPS Spoofing: 'इसे हल्के में मत लो!' अंकुर चंद्रकांत का अलर्ट हुआ वायरल, कौन हैं निशाने पर?