एफएमसी कॉर्पोरेशन ने रवि अन्नावरापु को एफएमसी इंडिया का अध्यक्ष नियुक्त किया

By भाषा | Published: June 17, 2021 09:08 PM2021-06-17T21:08:51+5:302021-06-17T21:08:51+5:30

FMC Corporation appoints Ravi Annavarapu as Chairman of FMC India | एफएमसी कॉर्पोरेशन ने रवि अन्नावरापु को एफएमसी इंडिया का अध्यक्ष नियुक्त किया

एफएमसी कॉर्पोरेशन ने रवि अन्नावरापु को एफएमसी इंडिया का अध्यक्ष नियुक्त किया

नयी दिल्ली 17 जून कृषि विज्ञान कंपनी एफएमसी कॉर्पोरेशन ने गुरुवार को रवि अन्नावरापु को एफएमसी इंडिया का नया अध्यक्ष नियुक्त करने की घोषणा की। उनकी नियुक्ति एक जुलाई 2021 से प्रभावी होगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा, अन्नावरापु भारत में कंपनी की कारोबारी रणनीति और प्रदर्शन की जिम्मेदारी संभालेंगे। वह प्रमोद थोटा का स्थान लेंगे, जो एफएमसी अमेरिका के अध्यक्ष की भूमिका निभाने जा रहे हैं।

अन्नावरापु वर्तमान में एफएमसी इंडिया में निदेशक बिक्री एवं विपणन का पद संभाले हुये हैं। अब उन्हें पदोन्नत किया गया है।

वह 2013 में कॉर्पोरेट रणनीति और विकास निदेशक के रूप में एफएमसी में शामिल हुए और 2016 में ग्लोबल हेड ऑफ़ मार्केटिंग सहित पूर्व एफएमसी स्वास्थ्य और पोषण व्यवसाय में वरिष्ठ व्यावसायिक भूमिकाएँ निभाईं।

अमेरिका की एफएमसी कॉर्पोरेशन एक कृषि विज्ञान कंपनी है जो एक मजबूत उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ दुनिया भर के उत्पादकों को नवीन समाधान प्रदान करती है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: FMC Corporation appoints Ravi Annavarapu as Chairman of FMC India

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे