डियाजियो की सीईओ ने कहा, हमारा मिशन सबसे बेहतर प्रदर्शन वाली उपभोक्ता उत्पाद कंपनी बनना
By भाषा | Published: October 31, 2021 02:19 PM2021-10-31T14:19:19+5:302021-10-31T14:19:19+5:30
नयी दिल्ली, 31 अक्टूबर डियाजियो इंडिया ने भारत में सबसे बेहतर प्रदर्शन करने वाली उपभोक्ता उत्पाद कंपनी बनने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए कंपनी बिक्री में वृद्धि और अपने पोर्टफोलियो में बदलाव भी करेगी। कंपनी की एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।
डियाजियो इंडिया की प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) हिना नागराजन ने एक साक्षात्कार में पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘वर्ष 2013 में यूनाइटेड स्पिरिट्स लिमिटेड (यूएसएल) का अधिग्रहण पूरा करने के बाद से कंपनी पूरी तरह से परिवर्तन की राह पर चल रही है।’’
उन्होंने कहा, ‘‘हमारा मिशन भारत में एक शीर्ष प्रदर्शन करने वाली उपभोक्ता उत्पाद कंपनी बनना है, जो हमारे सभी हितधारकों को निरंतर 10 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि, मजबूत बिक्री और दीर्घकालिक मूल्य प्रदान करती रहे।’’
डियाजियो इंडिया की सीईओ ने कहा कि पोर्टफोलियो में बदलाव के हिस्से के रूप में कंपनी लग्जरी और प्रीमियम श्रेणी में विकास को गति देगी और अपने वैश्विक पोर्टफोलियो को सक्रिय करेगी।
Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।