जब भीड़ ने अजय देवगन पर कर दिया था वार, पिता वीरू लेकर पहुंच गए थे 150 फाइटर

By वैशाली कुमारी | Published: October 30, 2021 04:34 PM2021-10-30T16:34:04+5:302021-10-30T16:35:49+5:30

अजय देवगन को गुस्साई भीड़ से बचाने किए उनके पिता वीरू देवगन 150 फाइटर्स को लेकर पहुंच गए थे। इस बारे में खुद अजय देवगन ने एक चैट शो ‘यादों की बारात’के दौरान बताया था। 

When the mob attacked Ajay Devgan, father had reached Veeru with 150 fighters | जब भीड़ ने अजय देवगन पर कर दिया था वार, पिता वीरू लेकर पहुंच गए थे 150 फाइटर

अजय देवगन

Highlightsअजय देवगन के पिता वीरू देवगन एक्शन डायरेक्टर थे अजय देवगन अपनी हर फिल्म में जबरदस्त एक्शन के लिए मशहूर हैं

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन अपनी हर फिल्म में जबरदस्त एक्शन के लिए मशहूर हैं, जिस वजह अजय का नाम बॉलीवुड के एक्शन हीरो की सूची में शामिल है। वहीं इसी सिसीले से जुड़ा हुआ एक किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं। दरअसल एक बार अजय देवगन को मारने के लिए 20-25 लोग इकट्ठा आ गए थे। इस घटना में हैरानी की बात तो ये है कि, इस दौरान अजय देवगन को गुस्साई भीड़ से बचाने किए उनके पिता वीरू देवगन 150 फाइटर्स को लेकर पहुंच गए थे। इस बारे में खुद अजय देवगन ने एक चैट शो ‘यादों की बारात’के दौरान बताया था। 

एक बार अजय देवगन इस चैट शो में पहुंचे थे। इस दौरान अजय के साथ अभिषेक बच्चन और संजय दत्त थे। दूसरी तरफ इस शो को साजिद खान और रितेश देशमुख होस्ट कर रहे थे। इस शो में रितेश ने तीनों से पूछा था कि, क्या कॉलेज टाइम में उनकी लड़ाई हुई है। इस पर अजय ने बताया कि, उनकी तो बहुत सारी लड़ाईयां हुई हैं। कई बार मारा है और कई बार तो पिटकर भी आए हैं। इसके आगे अजय कहते हैं कि, एक बार तो उन्हें 20-25 लोग मारने के लिए पीछे पड़ गए थे। इसके बाद अजय इस घटना के बारे में बताने के लिए साजिद को कहते हैं।

इसके बाद साजिद खान इस घटना के बारे में आगे बताते हुए  कहा,  अजय देवगन के पास एक सफेद जीप थी, जिसमें हम सब घूमते थे। एक बार हॉलीडे होटल के पास एक पतली गली में हम गाड़ी ले जा रहे थे। इसी दौरान हमारी गाड़ी के सामने एक बच्चा आ गया, लेकिन अजय ने समय रहते ब्रेक लगा दिया था और बच्चा गाड़ी के नीचे आने से बच गया। उसे चोट भी नहीं आई थी लेकिन वह डर गया था। इसी दौरान पता नहीं कहां से बहुत सारे लोग आ गए और हमें घेर लिया। हम लोग सभी को समझाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वो हम पर चिल्लाने लगे। वो कहने लगे कि, तुम अमीर लोग, गाड़ी तेज चलाते हो। हमें समझ नहीं आया और लोग हमें मारने लगे।

वहीं साजिद खान ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे बताया,  इसी बीच अजय देवगन के पिता को इस घटना के बारे में पता चला और वो करीब 150 फाइटर के साथ अपने बेटे को बचाने के लिए आए। बता दें कि अजय देवगन के पिता वीरू देवगन एक्शन डायरेक्टर थे, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं।

Web Title: When the mob attacked Ajay Devgan, father had reached Veeru with 150 fighters

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे