...जब टीवी रियलिटी शो 'बूगी-वूगी' में बतौर दर्शक आए थे सुशांत सिंह राजपूत, वायरल हुआ वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: June 21, 2020 05:40 PM2020-06-21T17:40:07+5:302020-06-21T17:40:07+5:30

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो टीवी रियलिटी शो 'बूगी-वूगी' में बतौर दर्शक नजर आ रहे हैं। यहां देखिए सुशांत का वीडियो।

When Sushant played fierce applause as an audience in 'Boogie-Woogie' | ...जब टीवी रियलिटी शो 'बूगी-वूगी' में बतौर दर्शक आए थे सुशांत सिंह राजपूत, वायरल हुआ वीडियो

कभी दर्शक के तौर पर आते थे सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत के निधन से सदमे में हैं फैंसएक्टर की मौत के एक हफ्ते बाद भी फैंस नहीं मान पा रहे कि अब वो इस दुनिया में नहीं हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने एक टीवी एक्टर के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। तब किसी को उम्मीद नहीं थी कि एक दिन सुशांत फैंस के दिल में अपने अभिनय और सरल स्वाभाव से घर जाएंगे। फिलहाल, अब अभिनेता इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके फैंस को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है। ऐसे में सुशांत की पुरानी तस्वीरें और वीडियोज जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

देखिए सुशांत का पुराना वीडियो

इसी क्रम में ‘काई पो चे’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके 34 वर्षीय सुशांत की एक पुरानी वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में दिवंगत अभिनेता टीवी रियलिटी शो 'बूगी-वूगी' में बतौर दर्शक नजर आ रहे हैं। ये वीडियो क्लिप साल 2003 या 2004 की बताई जा रही है क्योंकि 'बूगी-वूगी' इसी दौर में सोनी चैनल पर आया करता था। वीडियो में स्पेशल गेस्ट मिथुन चक्रवर्ती के साथ जावेद जाफरी, नावेद जाफरी और रवि बहल दिखाई दे रहे हैं। 

बता दें, ये कोई पहला मौका नहीं है जब इस तरह से सुशांत सिंह राजपूत की कोई वीडियो वायरल हो रही हो। ट्विटर पर भी उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें सुशांत सलमान खान के गाने 'ओ ओ जाने जाना' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और ऋषि कपूर सुशांत का परफॉर्मेंस देखकर तालियां बजाते नजर आ रहे हैं। 

मालूम हो, सुशांत ने 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में पंखे से लटककर जान दे दी थी। वो पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। यही नहीं, सुशांत ने कुछ समय से अवसाद की दवाओं को लेना भी बंद कर दिया था। उनके निधन से बॉलीवुड के साथ-साथ फैंस भी सदमे में हैं।

Web Title: When Sushant played fierce applause as an audience in 'Boogie-Woogie'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे