लाइव न्यूज़ :

Junglee World TV Premiere: जल्द ही टीवी पर आ रही है विद्युत जामवाल की 'जंगली', जानिए कब और किस चैनल पर आएगी मूवी

By मेघना वर्मा | Published: June 03, 2019 10:15 AM

Junglee Movie World TV Premiere on Star Gold: जंगली फिल्म में जानवरों और इंसान की दोस्ती के साथ ही हाथी के दांत की तस्करी के मुद्दे पर लोगों का ध्यान खींचा गया है।

Open in App

अपने एक्शन और सिक्स पैक्स के लिए जाने वाले विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली पहली बार टीवी पर आने वाली है। जंगल और जंगली जानवरो पर पूरी तरह आधारित इस फिल्म को अगर अभी तक आपने नहीं देखा है तो परेशान ना हो इस बार आप घर पर आराम से बैठकर फिल्म को देख सकते हैं। हॉलीवुड के डायरेक्टर चक रसेल की इस फिल्म में वीएफक्स कमाल का है। 

कब आ रही है जंगली

जंगली फिल्म का पहली बार प्रीमियर स्टार गोल्ड पर होने जा रहा है। विद्युत की ये फिल्म जंगली आगामी 23 जून को दोपहर 2 बजकर 30 मिनट पर आएगी। फिल्म एडवेंचर से भरपूर है तो आप इसे अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं। 

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म में जानवरों और इंसान की दोस्ती के साथ ही हाथी के दांत की तस्करी के मुद्दे पर लोगों का ध्यान खींचा गया है। राज नायर ( विद्युत जामवाल) शहर में काम करने वाला जानवरों का डॉक्टर है। जो 10 साल बाद अपनी मां की बरसी पर अपने घर उड़ीसा लौटता है।  

घर लौटने के बाद राज अपने बचपन के साथी हाथियों में भोला और दीदी से मिलकर बहुत खुश होता है और पुराने दिनों को याद करता है।

फिल्म का डायरेक्शन काबिले तारीफ है। जंगली को देखकर लगता है कि चक को तेजी से और भी फिल्में डायरेक्ट करनी चाहिए। अपनी फिल्मों में इमोशन और एक्शन सीन्स को वो बहुत की बेहतरीन तरीके से कैप्चर करते हैं। तो बस इस बार पूरे परिवार के साथ आप इसका वर्ल्ड टीवी प्रीमियर इंज्वॉय कर सकते हैं। 

टॅग्स :वर्ल्ड टीवी प्रीमियरविद्युत जामवाल
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीCrakk: चौथे दिन 'क्रैक' का बुरा हाल, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े आए सामने

बॉलीवुड चुस्कीCrakk Box Office: पहले दिन 'क्रैक' ने कमाए इतने करोड़, विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की जोड़ी पर्दे पर, देखें आंकड़े

बॉलीवुड चुस्कीCrakk Review: एक्शन के दीवानों के लिए फिल्म 'क्रैक', विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की भिड़ंत

बॉलीवुड चुस्कीArticle 370 Vs Crakk Release: कल बॉक्स ऑफिस पर 'क्रैक' और 'आर्टिकल 370' के बीच होगी कांटे की टक्कर, जानें फिल्म रिलीज से जुड़ी अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीNew Movies: ये हैं 2024 की सबसे बेस्ट बॉलीवुड एक्शन फिल्में, यहां देखें लिस्ट और हो जाएं तैयार

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअंडे फ्रीज करने पर विचार कर रही हैं मृणाल ठाकुर, कहा- रिलेशनशिप कठिन होते हैं

बॉलीवुड चुस्कीअवैध आईपीएल स्ट्रीमिंग मामला: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, इस दिन होगी पेशी

बॉलीवुड चुस्कीPushpa Pushpa Song Teaser: अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म का पहला प्रोमो सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा...' आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीChaava: विक्की कौशल का धांसू लुक देख फैन्स हुए दंग, छावा के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड चुस्कीVarun Dhawan Birthday: 'स्टूडेंट' बन बॉलीवुड में किया डेब्यू, आज है इंडस्ट्री के सुपरस्टार, जानिए कैसे वरुण धवन बनें सबके फेवरेट