JNU हिंसा पर विशाल भारद्वाज ने किया ट्वीट, लिखा-जैसा सोचा था तुम वैसे ही निकले...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 7, 2020 12:28 PM2020-01-07T12:28:38+5:302020-01-07T14:21:30+5:30

जेएनयू में हुए अटैक के कारण लगातार प्रशासन और दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं। अब विशाल भरद्वाज ने अपने ही तरीके से इस घटना की आलोचना की है। विशाल ने एक कविता शेयर की है।

Vishal Bhardwaj, Others Use Poetry & Music to Condemn JNU Violence | JNU हिंसा पर विशाल भारद्वाज ने किया ट्वीट, लिखा-जैसा सोचा था तुम वैसे ही निकले...

JNU हिंसा पर विशाल भारद्वाज ने किया ट्वीट, लिखा-जैसा सोचा था तुम वैसे ही निकले...

Highlights जवाहर लाल नेहरू यूनीवर्सिटी में रविवार रात कुछ नवाब पहने लोग घुसे जिन्होंने छात्रों और शिक्षकों के साथ मारपीट की अब इस पर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने अपनी बात रखी है।

 जवाहर लाल नेहरू यूनीवर्सिटी में रविवार रात कुछ नवाब पहने लोग घुसे जिन्होंने छात्रों और शिक्षकों के साथ मारपीट की है। इस हिंसा का मामला तूल पकड़ा जा रहा है। इस घटना में करीब 19 छात्र और 5 शिक्षक पर घायल हुए। मारपीट से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब इस पर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने अपनी बात रखी है।

जेएनयू में हुए अटैक के कारण लगातार प्रशासन और दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं। अब विशाल भरद्वाज ने अपने ही तरीके से इस घटना की आलोचना की है। विशाल ने एक कविता शेयर की है।

विशाल भरद्वाज ने ट्विटर पर एक कविता शेयर की है। विशाल ने कविता में लिखा है कि  हम मायूस नहीं हैं, हम हैरान नहींसजैसा सोचा था तुम वैसे ही निकले, रात में सूरज लाने का वादा करके ,दिन में रात उगा कर दिखला दी तुमने,पानी पानी कह के बरसाया तेज़ाब,और इक आग लगा कर दिखला दी तुमने ,हम मायूस नहीं हैं हम हैरान नहीं।


विशाल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोमवार को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स ने इस हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन किया जिसमें विशाल भरद्वाज भी शामिल हुए।

जानें पूरा मामला

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी एक बार फिर से सुर्खियों में है। यहां एक बार फिर से बवाल हुआ है।चेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने जेनएयू कैंपस के अंदर घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया है। अचानक हुए इस हमले में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष बुरी तरह से घायल हो गई हैं।

घटना को देखने वालों का मानना है कि शाम करीब 6.30 बजे लगभग 50 नकाब बांधे गुंडे जेएनयू कैंप, में घुस आए और छात्रों पर हमला करना शुरू कर दिया। इन लोगों ने कैंपस में मौजूद कारों को तोड़ा और हॉस्टल में तोड़फोड़ की है। अब इस पर सभी एक जुट होते नजर आ रहे हैं।

Web Title: Vishal Bhardwaj, Others Use Poetry & Music to Condemn JNU Violence

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे