लाइव न्यूज़ :

Uri: The Surgical Strike World TV Premiere: जल्द इस चैनेल पर आप देख सकते हैं विक्की कौशल की फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

By मेघना वर्मा | Published: April 10, 2019 4:11 PM

Movie Uri: The Surgical Strike World TV Premiere (Movie Uri: The Surgical Strike World Television Premiere | मूवी उरी द सर्जिकल स्ट्राइक वर्ल्ड टीवी प्रीमियर | मूवी उरी द सर्जिकल स्ट्राइक वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर): फिल्म में विक्की कौशल ने आर्मी अफसर का किरदार कुशलता से निभाया है। इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है, जिसका एहसास फिल्म देखते समय होता है।

Open in App

साल के पहले ही महीने में रिलीज हुई शायद इस साल की सबसे पावरफुल और दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देनी वाली फिल्म उरी का जल्द ही वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने वाला है। अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है तो आप घर बैठे परिवार के साथ इस फिल्म को देख सकते हैं। भारतीय जवानों पर बनी विक्की कौशल की इस फिल्म में आपको पूरा जोश देखने को मिलेगा। जी सिनेमा पर फिल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होगा। 

जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में पाकिस्तानी आतंकवादियों ने भारतीय सेना के जवानों पर कायराना हमला किया था। इस हमले में 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देते हुए भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को अच्छा सबक सिखाया था।

ऐतिहासिक घटना पर आधारित है, फिल्म 'उरी'। इस फिल्म को देखते समय आपको कहीं भी देशभक्ति का अतिरेक महसूस नहीं होगा, बल्कि देशप्रेम के जज्बे के साथ आपको एक भारतीय होने का जरूर अभिमान होगा। 'आज तक हमारी सहनशीलता को हमारी कमजोरी समझा जाता था, मगर अब नहीं...ये नया हिंदुस्तान है। ये हिंदुस्तान घर में घुसेगा भी और मारेगा भी...' जैसे दमदार डायलॉग से पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध की शुरुआत होती है।

क्यों देखें फिल्म

फिल्म में विक्की कौशल ने आर्मी अफसर का किरदार कुशलता से निभाया है। इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है, जिसका एहसास फिल्म देखते समय होता है। यामी गौतम के हिस्से का किरदार छोटा तो है, लेकिन उसे न्याय देने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। परेश रावल, मोहित रैना, कीर्ति कुल्हारी ने भी अपने-अपने किरदार बखूबी निभाए हैं। 

जी सिनेमा पर आएगी फिल्म

उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म जल्द ही जी सिनेमा पर आने वाली है। हांलाकि अभी इसकी कोई तारीख नहीं तय की गई है। मगर जल्द ही पहली बार जी टीवी पर ही ये फिल्म आएगी। 

टॅग्स :उरी : द सर्जिकल स्ट्राइकविक्की कौशलयामी गौतमवर्ल्ड टीवी प्रीमियर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीChaava: विक्की कौशल का धांसू लुक देख फैन्स हुए दंग, छावा के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड चुस्कीArticle 370 Box Office: यामी गौतम की आर्टिकल 370 की कमाई में आई गिरावट, 12 दिनों में कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीArticle 370 Box Office: यामी गौतम की आर्टिकल 370 की धुआंधार कमाई, 11 दिनों में कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीअनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में बॉलीवुड कपल्स का रोमांटिक अंदाज, तस्वीरों ने जीता दर्शकों का दिल

बॉलीवुड चुस्कीAnant-Radhika Pre-Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन 'जंगली' लुक में नजर आए सितारे, रणवीर-दीपिका, विक्की-कैटरीना का जंगल थीम पार्टी में लुक वायरल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की