लाइव न्यूज़ :

Ulajh Teaser: जान्हवी कपूर स्टारर 'उलझ' का टीजर आउट, एक्शन क्वीन बनी दिखीं एक्ट्रेस

By अंजली चौहान | Published: April 17, 2024 1:12 PM

Ulajh Teaser: जान्हवी कपूर की नई फिल्म का टीजर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। यहां देखें...

Open in App

Ulajh Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म उलझ का टीजर बुधवार को जारी किया गया। रामनवमी के शुभ अवसर पर उलझ का टीजर आउट हुआ जो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। टीजर में देखा जा सकता है कि जान्हवी कपूर एक्शन मोड में हैं। टीजर में जान्हवी एक भारतीय विदेश सेवा (आईएफएस) अधिकारी के रूप में प्रभावित करती हैं। वह खुद के एक शक्तिशाली और पहले कभी न देखे गए अवतार का वादा करती है। टीजर फिल्म की मनोरंजक कहानी की झलक दिखाता है और कैसे जान्हवी का किरदार, एक युवा राजनयिक, एक खतरनाक साजिश में फंस जाता है। वह अपने परिचित परिवेश से बहुत दूर तैनात है और आशाजनक दिखती है।

टीजर की शुरुआत में कई घटनाओं के क्रम के बीच जान्हवी कपूर का एक वॉयस ओवर सुनाई देता है जिसमें वह कहती हैं, "गद्दारी की किमत सिर्फ जान से चुकाई जा सकती है। और यह जानया तो लेनी होती है या देनी होती है।" इंस्टाग्राम पर टीज़र शेयर करते हुए जान्हवी ने लिखा, "झूठ, धोखे और विश्वासघात की दुनिया में प्रवेश करें- #Ulajh 5 जुलाई को सिनेमाघरों में।"

टीजर में केवल जान्हवी की झलक दिखाई गई है अभी तक मेकर्स ने किसी अन्य किरदार से पर्दा नहीं उठाया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू भी हैं। 

गौरतलब है कि फिल्म में आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी जैसे दमदार कलाकार भी हैं। परवीज शेख और सुधांशु सरिया द्वारा लिखित, अतिका चौहान के संवाद, उलझ 5 जुलाई को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

उलझ के बारे में 

रिलीज किए गए टीजर में देखा जा सकता है कि फिल्म एक यंग राजनयिक की यात्रा के बारे में है। जो देशभक्तों के एक प्रमुख परिवार से संबंधित है, अपने करियर-परिभाषित पद पर अपने गृह क्षेत्र से दूर रहते हुए खुद को एक खतरनाक व्यक्तिगत साजिश में उलझा हुआ पाता है। 

भारतीय विदेश सेवा (आईएफएस) की प्रतिष्ठित और दिलचस्प दुनिया पर आधारित, एक स्टाइलिश अंतरराष्ट्रीय थ्रिलर उलझ जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली है। 

जान्हवी ने सितंबर 2023 में फिल्म की शूटिंग पूरी की और तब, उन्होंने सेट से कुछ तस्वीरों के साथ एक लंबा और भावनात्मक नोट लिखा था।

टॅग्स :जाह्ववी कपूरमूवी टीज़र रिलीजआगामी फिल्महिन्दी सिनेमा समाचारबॉलीवुड अभिनेत्री
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबेटे सलमान को जान से मारने की धमकी पर पहली बार बोले सलीम खान, कहा- "ऐसे जाहिल लोगों की क्या बात करे जो..."

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Galaxy Firing News: घर के बाहर फायरिंग के बाद क्या बोले सलमान खान? करीबी ने बताई एक्टर के मन की बात

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 में दिखेगी श्रीवल्ली 2.0 की झलक, रश्मिका मंदाना ने अपने रोल को लेकर दिया बड़ा अपडेट

क्राइम अलर्टSalman Khan Residence Firing: 'राज्य में कानून-व्यवस्था खतरे में है', सलमान खान के घर फायरिंग पर संजय राउत ने उठाए सवाल

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकन्नड़ अभिनेता-निर्माता द्वारकीश का 81 वर्ष की आयु में हृदय गति रुकने से निधन

बॉलीवुड चुस्कीमहाराष्ट्र: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, दो अज्ञात बाइक सवारों ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

बॉलीवुड चुस्कीजब विद्या बालन पर लगा 'मनहूस' होने का ठप्पा, बॉलीवुड में शोहरत हासिल करने की राह नहीं थी आसान, बोलीं- "इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं..."

बॉलीवुड चुस्कीशहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर की 'रामायण' में यश होंगे सह-निर्माता, नितेश तिवारी के साथ संभालेंगे जिम्मेदारी