नुसरत भरुचा की फिल्म छोरी का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े

By वैशाली कुमारी | Published: November 17, 2021 08:54 PM2021-11-17T20:54:52+5:302021-11-17T21:01:44+5:30

बॉलीवुड की अभिनेत्री नुसरत भरुचा की हॉरर फिल्म छोरी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। विशाल फुरिया के निर्देशन में बनी फिल्म छोरी मराठी फिल्म लाल छापी का रीमेक है। यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों समेत अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी।

Trailer of Nusrat Bharucha's film Chhori released, you will be shocked to see | नुसरत भरुचा की फिल्म छोरी का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े

नुसरत भरूचा

Highlightsट्रेलर देखकर यह साफ पता चल रहा है कि नुसरत भरुचा फिल्म मे राक्षस और शैतानी ताकतों से लड़ते हुए दिखाई दे रही हैंअभिनेत्री नुसरत भरूचा फिल्म मे महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए दिखाई दे रही हैं

बॉलीवुड की अभिनेत्री नुसरत भरुचा की हॉरर फिल्म छोरी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। विशाल फुरिया के निर्देशन में बनी फिल्म छोरी मराठी फिल्म लाल छापी का रीमेक है। यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों समेत अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। प्राइम वीडियो में 16 नवंबर को फिल्म छोरी का ट्रेलर रिलीज किया है। विशाल पुरिया ने इसका निर्देशन किया है। वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा  संयुक्त रूप से  इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ट्रेलर देखकर यह साफ पता चल रहा है कि नुसरत भरुचा फिल्म मे राक्षस और शैतानी ताकतों से लड़ते हुए दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर में कुछ ऐसे सीन है जिन्हें देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। छोरी एक हॉरर फिल्म है इस ट्रेलर में कई ऐसे सीन है जिन्हें देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। नुसरत फिल्म में साक्षी का किरदार निभा रही हैं। साक्षी पर कई सारी बुरी आत्माएं पीछे पड़े हुई हैं जो उसकी जान लेना चाहती हैं फिल्म मे हॉरर का खूब तड़का लगाया गया है। 

हॉरर फिल्मों की तरह इस ट्रेलर में कई जगह डरावनी आवाजें सुनाई दे रही हैं। फिल्म का साउंड इफेक्ट इसे और डरावना बना रहा है। जैसी हॉरर मूवी उम्मीद की जाती है या वैसे ही मूवी होने वाली है जिससे दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

अभिनेत्री नुसरत भरूचा फिल्म मे महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए दिखाई दे रही हैं। नुसरत ने फिल्म में प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाया है। यह फिल्म मराठी फिल्म का रीमेक है। मराठी फिल्म लालछापी को कई सारे पुरस्कार और समीक्षकों की प्रशंसा भी मिल चुकी है। अब दर्शक छोरी फिल्म से भी उसी तरह की उम्मीदें लगा रहे हैं।

Web Title: Trailer of Nusrat Bharucha's film Chhori released, you will be shocked to see

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे