कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का बदला जाएगा नाम, जानिए क्यों लिया गया ये फैसला

By वैशाली कुमारी | Published: July 4, 2021 11:56 AM2021-07-04T11:56:29+5:302021-07-04T11:56:29+5:30

फिल्म के डायरेक्टर समीर विद्वान का कहना है कि फिल्म का टाइटल इसलिए चेंज किया जा रहा है ताकि किसी की भावनाएं आहत ना हों। 

Title of Kartik Aryan's film 'Satyanarayan Ki Katha' changed | कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का बदला जाएगा नाम, जानिए क्यों लिया गया ये फैसला

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का बदला जाएगा नाम, जानिए क्यों लिया गया ये फैसला

Highlightsइंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर के साथ, कार्तिक ने लिखा: "मेरे दिल के करीब एक कहानी सत्यनारायण की कथाएक्टर कार्तिक आर्यन की आने वाली नई फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का टाइटल चेंज कर दिया गया है।इसकी जानकारी शनिवार रात को दी गई। फिल्म के डायरेक्टर समीर विद्वान  ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी

एक्टर कार्तिक आर्यन की आने वाली नई फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का टाइटल चेंज करने का फैसला किया गया है। इसकी जानकारी शनिवार रात को दी गई। फिल्म के डायरेक्टर समीर विद्वान  ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी। डायरेक्टर समीर विद्वान का कहना है कि फिल्म का टाइटल इसलिए चेंज किया जा रहा है ताकि किसी की भावनाएं आहत ना हों। 

ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए डायरेक्टर ने एक पेज शेयर करते हुए जिसमें लिखा है कि, "फिल्म का शीर्षक कुछ ऐसा है जो रचनात्मक प्रक्रिया के माध्यम से व्यवस्थित रूप से उभरता है। भावनाओं को ठेस पहुंचाने से बचने के लिए हमने हाल ही में घोषित अपनी फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का शीर्षक बदलने का फैसला किया है, भले ही यह पूरी तरह से अनजाने में ही क्यों न हो। फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले का पूरा समर्थन कर रहे हैं। हम अपनी यात्रा के दौरान अपनी प्रेम कहानी के लिए एक नए शीर्षक की घोषणा करेंगे।"

इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर के साथ, कार्तिक ने लिखा: "मेरे दिल के करीब एक कहानी सत्यनारायण की कथा। विशेष लोगों के साथ एक विशेष फिल्म"। हालांकि, अभी फिल्म के नए टाइटल के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। फिल्म के नए टाइटल के बारे में जल्द ही अनाउंसमेंट हो सकती है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा था: "सत्यनारायण की कथा' एक संगीतमय प्रेम गाथा है जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लोगों के एक पावरहाउस को एक साथ लाती है। समीर विद्वान सर के साथ यह मेरे लिए भी पहली बार है, जिसमें बनाने की एक चतुर भावना है संवेदनशील विषय बेहद मनोरंजक।"

कार्तिक ने कहा, "ईमानदारी से, मैं बहुत दबाव और जिम्मेदारी महसूस करता हूं, क्योंकि मैं इस टीम में बिना राष्ट्रीय पुरस्कार के एकमात्र सदस्य हूं।"

Web Title: Title of Kartik Aryan's film 'Satyanarayan Ki Katha' changed

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे