लाइव न्यूज़ :

रानू मंडल की तरह दिखती है यह महिला, 'तेरी मेरी कहानी' गाना गाते हुए हो रही हैं वायरल

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 25, 2019 1:20 PM

रानू मंडल की तरह दिखने वाली यह महिला गुवाहाटी की हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे रानू मंडल के फैन क्लब ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Open in App

पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर फेमस हुईं रानू मंडल पिछले कई महीनों से चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन अब एक और नई वहज से वे फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार रानू मंडल की तरह दिखने वाली महिला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह यह कह रहा है कि यह रानू मंडल की तरह ही दिख रही हैं। खास बात तो यह है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें यह महिला 'तेरी मेरी कहानी' गाना गा रही हैं।

भले ही इस वीडियो में यह महिला रानू की तरह सुरीली आवाज में गाना नहीं गा रही हैं। लेकिन फिर भी यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि रानू मंडल रानाघाट रेलवे स्टेशन पर 'तेरी मेरी कहानी' गाना गाकर ही वायरल हुई थीं। इस गाने को सुर कोकिला लता मंगेशकर ने गाया था।

रानू मंडल की तरह दिखने वाली यह महिला गुवाहाटी की हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे रानू मंडल के फैन क्लब ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए फैन क्लब ने इस महिला को रानू मंडल 2.0 बताया है। इस महिला के वीडियो को तनमोय डे ने शूट किया था। उन्होंने इस वीडियो को गुवाहाटी के मालिगांव में बनाया था।

टॅग्स :रानू मंडलवायरल कंटेंटवायरल वीडियो
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटVIDEO: सीएसके के खिलाफ फील्डिंग करते समय रोहित शर्मा की उतर गई पैंट, हिलेरियस वीडियो हुआ वायरल

ज़रा हटकेWatch: नग्न हालत में सड़क पर दौड़ता रहा स्कूटर, आधी रात को नागपुर में हुई शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेWatch: वाराणसी में अखिलेश यादव की तस्वीर के साथ शख्स ने की शर्मनाक हरकत, पोस्टर पर किया पेशाब, आरोपी गिरफ्तार

ज़रा हटकेViral Video: यूपी के प्रयागराज में शराब के नशे में धुत युवकों ने काटा हंगामा, गाड़ी पर लगा था भाजपा का 'स्टिकर', जानिए पूरा मामला

भारतVIDEO: राजनीति में कौन है नूब? देश के टॉप गेमर्स से बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने दिया हिंट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Galaxy Firing News: घर के बाहर फायरिंग के बाद क्या बोले सलमान खान? करीबी ने बताई एक्टर के मन की बात

बॉलीवुड चुस्कीमहाराष्ट्र: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, दो अज्ञात बाइक सवारों ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 में दिखेगी श्रीवल्ली 2.0 की झलक, रश्मिका मंदाना ने अपने रोल को लेकर दिया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्कीजब विद्या बालन पर लगा 'मनहूस' होने का ठप्पा, बॉलीवुड में शोहरत हासिल करने की राह नहीं थी आसान, बोलीं- "इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं..."