The Kerala Story Box Office Collection Day 15: अदा शर्मा स्टाटर फिल्म का जलवा बरकरार, 15वें दिन 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब पहुंची

By अंजली चौहान | Published: May 20, 2023 11:13 AM2023-05-20T11:13:24+5:302023-05-20T17:21:07+5:30

फिल्म में अदा एक हिंदू महिला के किरदार में है। जिसका इस्लाम कबूल करने के लिए ब्रेनवॉश किया गया है और उसे सीरिया भेज दिया जाता है।

The Kerala Story Box Office Collection Day 15 Adah Sharma Starrer film gets closer to joining 200 crore club on day 15 | The Kerala Story Box Office Collection Day 15: अदा शर्मा स्टाटर फिल्म का जलवा बरकरार, 15वें दिन 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब पहुंची

फाइल फोटो

Highlightsअदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी कर रही करोड़ों की कमाई फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 171.72 करोड़ की कुल कमाई की है द केरल स्टोरी को सच्ची घटनाओं पर आधारित बताया गया जिसका काफी विरोध हुआ

The Kerala Story Box Office Collection Day 15: सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी हिंदी फिल्म 'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

अदा शर्मा स्टाटर फिल्म रिलीज के बाद से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई है फिल्म ने रिलीज के दूसरे हफ्ते को पार-पार करते-करते खुद को 100 करोड़ के क्लब में शामिल कर लिया है।

इसी के साथ फिल्म जल्द 200 करोड़ का कारोबार करने वाली बड़ी फिल्मों की सूची में शामिल हो जाएगी। फैन्स और कई विशेषज्ञों का मानना है कि फिल्म अच्छी कमाई कर कर रही है और 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। 

15वें दिन कैसा रहा फिल्म का कलेक्शन 

'द केरल स्टोरी' के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड के अनुसार, फिल्म ने 15वें दिन अपने संग्रह में 6.40 करोड़ रुपये और जोड़े, जिससे कुल मिलाकर लगभग 171.72 करोड़ रुपये हो गए।

फिल्म वीकेंड के अलावा सप्ताह के अन्य दिनों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को दर्शकों को भरपूर प्यार मिल रहा है। फैन्स अदा शर्मा की जबरदस्त एक्टिंग देख काफी खुश हैं। 

हालांकि, फिल्म का जिस तरह देश के कई राज्यों में विरोध हो रहा था उससे इसके हिट होने पर संशय बना हुआ था। मगर रिलीज के बाद इन सब भ्रमों को फिल्म की कमाई ने तोड़ दिया।

मालूम हो कि फिल्म की रिलीज को लेकर पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु सहित कई राज्यों में रोक लगाए जाने की मांग की जा रही थी। ये मुद्दा कोर्ट तक जा पहुंचा लेकिन कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इंकार कर दिया। 

क्यों विवादों में घिरी अदा शर्मा की फिल्म?

बॉलीवुड की विवादित फिल्मों की सूची में शामिल अदा शर्मा की फिल्म 'द केरल स्टोरी' सच्ची घटनाओं पर होने का दावा करती है। फिल्म में केरल में हो रहे इस्लाम कट्टरवाद को दर्शाया गया है।

इसी मुद्दों के लेकर फिल्म का कई लोग विरोध कर रहे हैं और इसके हकीकत से कोई वास्ता न होने का दावा कर रहे हैं। द केरला स्टोरी के पहले ट्रेलर में दावा किया गया था कि राज्य की 32,000 महिलाओं को जबरन इस्लाम में परिवर्तित किया गया था।

कानूनी हस्तक्षेप के बाद, निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर का वर्णन '32,000 महिलाओं की कहानी' से तीन महिलाओं की कहानी में बदल दिया। 

फिल्म में अदा एक हिंदू महिला के किरदार में है। जिसका इस्लाम कबूल करने के लिए ब्रेनवॉश किया गया है और उसे सीरिया भेज दिया जाता है, जहां उसे आईएसआईएस आतंकवादी संगठन में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है।

वहां उसे प्रताड़ित किया जाता है। फिल्म सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है। 

Web Title: The Kerala Story Box Office Collection Day 15 Adah Sharma Starrer film gets closer to joining 200 crore club on day 15

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे